Madhepura Triple Murder Case: बिहार के मधेपुरा में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या (Madhepura Triple Murder Case) करने का मामला सामने आया है. बदमाशों ने रविवार (17 दिसंबर, 2023) को घर में (Madhepura Triple Murder Case) मौजूद पति, पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या से क्षेत्र में हड़कंप मच गया  है. यह वारदात (Madhepura Triple Murder Case) सदर थाना क्षेत्र के सकरपुरा गांव की बताई जा रही है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन लोगों की हुई हत्या


इस ट्रिपल मर्डर (Madhepura Triple Murder Case) की इस वारदात से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. घटनास्थल पर मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई है. इस खौफनाक वारदात (Madhepura Triple Murder Case) की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. हालांकि, अभी तक पुलिस को इस ट्रिपल मर्डर के पीछे की वजहों का पता नहीं चल पाया है. फिलहाल, पुलिस इस वारदात (Madhepura Triple Murder Case) की जांच हर पहलु से कर रही है. इस वारदात में मरने वालों में सूर्य नारायण साह, पत्नी अनिता देवी और पुत्र प्रद्युम्न साह शामिल हैं. 


ये भी पढ़ें:Siwan News: ट्रक से 80 लाख रुपए की विदेशी शराब जब्त, जानिए क्या है यूपी से कनेक्शन


बता दें कि मधेपुरा राजनीति के लिहाज से अहम इलाका माना जाता है. यहां से राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुम लालू प्रसाद यादव और दिवंगत शरद यादव के बीच चुनावी जंग के लिए सबसे जाता सुर्खियों में रहा था. हालांकि, अब मौजूदा वक्त में मधेपुरा से सियासत में सबसे चर्चित नेता पप्पू यादव हैं.


ये भी पढ़ें:देवी-देवताओं का अपमान क्यों, क्या विपक्ष के लिए भस्मासुर साबित होंगे ये नेता?