मुंगेर: मुंगेर में रविवार देर शाम हुए लालू तांती हत्या मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस द्वारा की गई त्वरित कार्यवाही के बारे में एसडीपीओ ने अपने कार्यालय में  प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी. सदर एसडीपीओ नंदजी प्रसाद ने बताया कि रविवार को देर शाम नया रामनगर थाना क्षेत्र में गांव के प्राथमिक विद्यालय के पास अज्ञात अपराधियों ने लालू तांती की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पूरा मामला खुल कर सामने आ गया है. हालांकि अभी चार आरोपी फरार हैं, जिनकी खोजबीन जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक की पत्नी ने कराई FIR
मृतक की पत्नी प्रीती कुमारी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि रविवार को लालू तांती आशिकपुर से डॉक्टर से दवा लेकर वापस अपने घर आ रहे थे. प्रीति कुमारी ने तीन नामजद और चार अज्ञात के खिलाफ नयारामनगर थाने में  प्रथामिकी दर्ज कराई थी. जिसको संज्ञान में लेते हुए एसपी जगुनाथ रेड्डी के निर्देश पर थानाध्यक्ष कौशल कुमार डीआईयू मुंगेर की टीम के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया.


चार आरोपी फरार
कार्यवाही करते हुए पुलिस ने जमालपुर दौलतपुर निवासी विकास कुमार को गिरफ्तार किया. इसके साथ ही हत्या में प्रयुक्त एक बाइक भी बरामद की गई.उन्होंने कहा की इस घटना में शामिल अन्य अपराधी बादल तांती सूरज कुमारए विजय कुमार उर्फ़ लफ्फु और फेकू मिश्रा फरार हैं.इनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.एसडीपीओ ने बताया की गिरफ्तार अपराधी विकास कुमार पर धरहरा और कोतवाली थाना के वासुदेवपुर ओपी में मद्य निषेध का एक मामला है तो इसके के अलावा पश्चिम बंगाल के आसनसोल में भी आर्म्स एक्ट का मामला है जिसमें वह जेल जा चुका है.


यह भी पढ़िएः Bihar News: अरवल में ड्यूटी पर तैनात दरोगा की हुई बंद कमरे में मौत, जांच में जुटी पुलिस