Masrakh: बिहार के छपरा से 40 किलोमीटर दूर मशरख में एक दस साल के बच्चे हत्या का मामला सामने आया है. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गला रेतकर की हत्या
दरअसल, यह मामला मशरख थाना क्षेत्र के सिकटी भिखम उत्क्रमित उच्च विद्यालय के पीछे जंगल का है. यहां पर एक 10 साल के बच्चे की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई. हत्या के बाद बच्चे का शव जंगल में फेंक दिया गया. मृतक बच्चा सिकटी भिखम गांव का निवासी प्रमोद यादव का 10 साल का बेटा रिषभ कुमार है. इस घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर उमड़ गई. इस घटना को लेकर परिजनों को जानकारी दी गई. परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव की शिनाख्त की. 


पुलिस जांच में जुटी
घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि वह शनिवार की सुबह घर से चाय और बिस्कुट खाकर निकला था. उन्होंने बताया कि रिषभ गांव के बच्चों के साथ शौच के लिए गया था. इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस को सूचने मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. वहीं, इस घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं लग पाया है. पुलिस जांच में जुटी है.


ये भी पढ़िये: Jharkhand News: धनबाद में मेडिकल साइंस ने दिखाया 'जादू', एक्सीडेंट के तीन महीने बाद वापस आई याददाशत