गया:Bihar News: गया जिले के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र के इमामगंज थाना क्षेत्र के कुजेशर गांव में 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के शव मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. लड़की का शव मिलने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने स्टेट हाईवे 69 को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान पीड़ित के परिवार को 20 लाख रुपए मुआवजा और दोषियों को फांसी देने की मांग की है. वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला इमामगंज थाना क्षेत्र के फुलेलडीह गांव का है. जहां आहर के पास एक छात्रा का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. छात्रा को चाकू से मार कर हत्या की गई थी और उसके गले के पास चाकू से हमला किया गया था. चाकू उसके गले में ही फंसा हुआ था. मृतक छात्रा की पहचान इमामगंज प्रखंड क्षेत्र के कुजेशर गांव निवासी घुरन साव के 17 वर्षीय नतनी सोनम कुमारी के रूप में किया गया है.


स्कूल जाने के लिए निकली थी
वहीं इस घटना के संबंध मृतक के पिता लल्लन साव ने बताया कि सोनम काफी दिनों से अपने नाना के घर कुजेशर गांव में ही रहती थी और वहीं पढ़ाई किया करती थी. शनिवार को घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी. इसके बाद वह देर शाम तक घर नहीं लौटी. जिसके बाद इमामगंज थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. 


ये भी पढ़ें- खूंटी से आया एक और यौन शोषण का मामला, धर्म छुपाकर नाबालिग के साथ बनाया शारीरिक संबंध


घटनास्थल पर खून के कई धब्बे मिले
लापता युवती का शव मिलने की सूचना मिलते ही इमामगंज थाना अध्यक्ष नैयर एजाज अहमद, एसआई चंदन कुमार सिंह और विमल कुमार अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच की. वहीं पुलिस जांच के दौरान घटनास्थल पर खून के कई धब्बे मिले, जबकि एक महिला की चप्पल और एक जोड़ी जेंस चप्पल पुलिस ने बरामद किया है.