Bhuli: झारखंड के भूली ओपी के सामने छह राउंड गोली चलने की घटना सामने आई है. जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. फायरिंग के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए और पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा बरामद किए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाइक सवार ने चलाई गोलियां
दरअसल, यह मामला भूली थाना क्षेत्र का है. यहां पर लगभग देर रात 9 बजे के करीब अपराधियों ने छह राउंड फायरिंग की है. बताया जा रहा है कि बाइक सवार एक अपराधी ने भूली ओपी के सामने ही वासेपुर की निवासी गुड़िया खान की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. बताया जा रहा है कि गुड़िया खान अपने किसी रिश्तेदार को भूली झारखंड मोड़ पर छोड़ कर अपने घर वासेपुर लौट रही था. इसी दौरान गुड़िया खान की कार के एसी में कुछ टेक्निकल फॉल्ट होने के कारण वह बंद हो गया. जिसके बाद वह अपनी कार को रोकर कर खड़ी हो गई. कार रूकने के बाद एक बाइक सवार व्यक्ति ने गोली चलानी शुरू कर दी.


बाइक सवार मौके से हुआ फरार
जिसके बाद चार गोलियां उसकी कार में लगी. गोलियां चलने के बाद गुड़िया खान के पति ने गाड़ी को तेजी से भगाया. हालांकि आजाद नगर के पास बाइक सवार उससे आगे निकल गया. बाइक सवार मौके से भागने में सफल रहा. 


इस मामले के बारे में गुड़िया खान ने बताया कि बाइक सवार मौके से फायरिंग करने के बाद भागने में सफल रहा. अपराधी के भागते समय एक सफेद कार बीच में आई थी और उस कार में फहीम खान का बेटा शहजादा खान बैठा हुआ था. 


थाने में दर्ज कराई शिकायत
गुड़िया खान ने फहीम खान के पुत्र शहजादा खान पर उसकी जमीन को जबरन तरीके से हड़पने की बात कही. गुड़िया खान ने आरोप लगाया कि इसी कारण से इस फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है. गुड़िया खान ने इस पूरे मामले की शिकायत भूली पुलिस को दी.


ये भी पढ़िये: मुजफ्फरपुर पुलिस ने युवक के साथ की बदसलूकी, विरोध करने पर की पिटाई