Munger News: बिहार के मुंगेर में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में दीवार से गिरकर मौत हो गई. मृतक किराए के मकान में अपनी कथित प्रेमिका के साथ रहता था. मृतक की पहचान सफियाबाद थाना क्षेत्र पूर्वी इन्द्ररुख पंचायत के चकमानसी निवासी महावीर पासवान का पुत्र सोनू कुमार के रूप में हुई. मृतक के परिजनों ने कथित प्रेमिका पर ही हत्या का आरोप लगाया है. घटना कासिम बाजार थाना क्षेत्र के नव टोलिया गांव की है. जानकारी के मुताबिक, सोनू कुमार कुछ महीने से अपनी प्रेमिका प्रवीण खातून के साथ कासिम बाजार थाना क्षेत्र के नव टोलिया गांव निवासी ललन यादव के घर में किरायेदार के रूप में रह रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि बीती रात को सोनू कुमार घर के दीवार पर बैठा था तभी नीचे गिर गया. जिससे गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद मकान मालिक और उसकी महिला मित्रा ने आनन-फानन में उसे सदर अस्तपताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. महिला ने सोनू के परिवार को उसकी मौत की खबर दी. जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया. जिसके बाद परिजनों ने सोनू की कथित प्रेमिका प्रवीण खातून और मकान मलिक ललन यादव को पकड़कर पूछताछ शुरू कर दी और कासिम बाजार थाना पुलिस को सूचना दी. परिजनों ने मकान मासिक के बेटे और प्रवीण खातून के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. कासिम बाजार थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्तपताल भेज दिया.  


ये भी पढ़ें- जमुईः स्वास्थ्य व्यवस्था की खुली पोल, नसबंदी कराने पहुंची महिलाओं को नहीं मिला बेड, जमीन पर सोकर गुजारी रात


मृतक के भाई ने बताया कि 5 महीना पहले सोशल मीडिया पर सोनू को नवादा जिले की रहनेवाली चार बच्चे की मां प्रवीण खातून से प्यार हो गया था. जिसके बाद महिला प्रवीण खातून अपने पति और बच्चे को छोड़कर सोनू के पास मुंगेर चली आई थी. सोनू ने उसे दोस्त बताकर करीब एक से डेढ़ महीने तक अपने घर पर रखा. जब लोगों को दोनों के रिश्ते को लेकर जानकारी हुई तो दोनों को घर से निकाल दिया. जिसके बाद सोनू उसे लेकर नवटोलिया में एक किराए का कमरा लेकर रहने लगा. सोनू सब्जी बेचकर गुजर-बसर कर रहा था. परिजनों ने बताया कि कुछ महीने से महिला प्रवीण खातून के संबध मकान मालिक ललन यादव के बेटे निशु यादव से हो गए थे. जिसके कारण दोनों ने मिलकर सोये अवस्था में सोनू की हत्या कर दी है.


ये भी पढ़ें- बेगूसराय में घर में फंदे से लटका मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी


फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है. वहीं इस मामले में जब सदर एसडीपीओ राजेश कुमार से बात की तो उन्होंने कहा कि परिजनों द्वारा आवेदन दिया गया. इसमे कहा गया है कि सोनू पासवान की हत्या की गई. वहीं मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पायेगा. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.