Nalanda Murder: बिहार के नालंदा में नालंदा में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक मुस्लिम युवक की खून से लथपथ लाश मिली. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी मच गई. ये घटना फातिमा नगर के नेहाल मस्जिद के पास की है. जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने मुस्लिम युवक की हत्या करके लाश को नेहाल मस्जिद के पास फेंक दिया था. मृतक की पहचान सुफीनगर के मोहम्मद मुन्ना के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि वह मजदूरी का काम करता था. पुलिस को घटनास्थल से खून से सनी एक लोहे की रॉड भी मिली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घटनास्थल को देखकर ऐसा लगता है कि युवक की हत्या इसी लोहे की रॉड से पीट-पीटकर की गई है. मृतक के रिश्तेदारों ने बताया कि मोहम्मद मुन्ना मजदूरी का काम करता था और उसकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई. इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. 


ये भी पढ़े- Patna Crime: नदौल रेलवे स्टेशन पर चेन स्नेचरों का आतंक, बदमाशों ने GRP जवान को भी मारी गोली


मजदूर मोहम्मद मुन्ना की हत्या किन कारणों से हुई इस बात का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. खास बात ये है कि घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब पुलिस की ओर से मोहर्रम को लेकर सख्त इंतजाम किए गए थे. फिलहाल बिहार थाना पुलिस की टीम शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.


रिपोर्ट- ऋषिकेश