मुजफ्फरपुर: Muzaffarpur Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक युवक की चाकू से गोद कर हत्या करने का मामला सामने आया है. जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र इलाके के शेखपुर ढाब की बताई गई है. युवक की हत्या के बाद परिजन में चीख पुकार मच गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और डॉग स्क्वायड की टीम के साथ FSL की टीम जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने मौके पर से हत्या में प्रयुक्त एक चाकू भी बरामद किया है. मृतक की पहचान अहियापुर थाना क्षेत्र के शेखपुर ढाब निवासी 34 वर्षीय धर्मेंद्र सहनी के रूप में की गई है.


घटना को लेकर बताया जा रहा है कि मोतीपुर के नारियार गांव का निवासी धर्मेंद्र सहनी कुछ वर्ष पूर्व अहियापुर थाना क्षेत्र के शेखपुर ढाब इलाके में अपना मकान बनाकर रह रहा था और देर रात तक वह अपने घर में नहीं लौटा और आज सुबह में उसका शव लीची बागान में पड़ा मिला. 


स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी हुई तो मौके पर परिजन और अन्य लोगों पहुंचे और मृतक की पहचान की गई. परिजन को आशंका है कि अज्ञात अपराधियों के द्वारा चाकू से गोदकर हत्या की गई है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और डॉग स्क्वायड ने जांच शुरू कर दी है और घटनास्थल पर से चाकू को बरामद किया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


पूरे मामले पर अहियापुर थाना के एसआई दीपक कुमार दुबे ने बताया कि घटना की जानकारी पर हम लोग जांच के लिए पहुंचे है और चाकू बरामद कर लिया गया है. आशंका है कि किसी पुरानी रंजिश को लेकर हत्या किया गया है. फिलहाल सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है.


इनपुट- मणितोष कुमार


यह भी पढ़ें- Bihar News: वर्दी पहनकर दो महिला सिपाही के सिर चढ़ा रील्स बनाने का जुनून, वायरल होने के बाद निलंबित