Muzaffarpur Police Recovered Liquor: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बार फिर से बड़ी मात्रा में विदेशी शराब पकड़ी गई है. ये शराब एक कंटेनर में छिपाकर ले जाई जा रही थी. पुलिस ने शराब की खेप के साथ कंटेनर के चालक और खलासी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि पंजाब के कंटेनर में शराब छुपाकर ले जाई जा रही है. इसी सूचना के आधार पर पंजाब नंबर वाले एक बड़े कंटेनर से अवैध शराब पकड़ी गई. कंटेनर चालक और सहायक चालक को भी गिरफ्तार किया गया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पकड़े गए दोनो आरोपी राजस्थान के रहने वाले बताए जा रहे हैं. जब्त की गई शराब की कीमत करीब ₹80 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि शराब की बड़ी खेप पंजाब के लुधियाना से लाई जा रही थी. जिसे मुजफ्फरपुर में ही डिलीवरी देना था. शराब की इस खेप को कहां डिलीवरी देना था, इसकी जानकारी पुलिस जुटा रही है. 


ये भी पढ़ें- टिकट की कालाबाजारी पर रेलवे का बड़ा एक्शन, RPF ने मुजफ्फरपुर स्टेशन पर दलाल को धरा


मामले की जानकारी देते हुए करजा थाना के SHO राजेश कुमार राकेश ने बताया कि मद्य निषेध की टीम के द्वारा मिली सूचना पर पकड़ी चौक पर घेराबंदी करके करजा थाना की पुलिस और मद्य निषेध ने ज्वाइंट ऑपरेशन किया है. जिसमे एक कंटेनर जब्त किया गया है और जांच के दौरान करीब 4,000 लीटर अवैध शराब की खेप जब्त की गई है. मौके से दो लोगो को पकड़ा गया है, जो ट्रक के चालक और खलासी बताए जा रहे हैं. जिनसे पूछताछ के बाद आगे की करवाई की जा रही है.


रिपोर्ट - मणितोष कुमार