मुजफ्फरपुर: Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर में ब्रांडेड कंपनी के तेल और सर्फ के कारोबार का खुलासा किया गया है. पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में ब्रांडेड कंपनी के तेल और सर्फ को बरामद किया है. हालांकि छापेमारी की भनक लगते ही कारोबारी फरार होने में सफल रहे. पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के सरमस्त पुर चौक के समीप स्थित एक मार्केट की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जैसमीन तेल और टाइड सर्फ कंपनी के अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ व्यापारियों द्वारा अवैध रूप से जैस्मिन कंपनी का तेल और टाइड कंपनी का सर्फ अवैध रूप से पैकिंग कर मार्केट में बेचा जा रहा है. जिसके बाद कंपनी के अधिकारी ने सकरा थाना पुलिस से संपर्क कर मामले की शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद सकरा थाना की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सरमस्त पुर चौक स्थित एक मार्केट में छापेमारी कर भारी मात्रा में जैस्मिन तेल के कंपनी का रेफर लगा खाली बोतल और भरी हुई बोतल साथ ही टाइड कंपनी का रैपर और पैक किया हुआ सर्फ को बरामद किया गया है. हालांकि इस पूरी कार्रवाई की भनक लगते ही कारोबारी भागने में सफल रहे.


मामले में सकरा थाना अध्यक्ष राजू कुमार पाल ने बताया कि कंपनी के अधिकारियों के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि उनकी कंपनी का रैपर लगाकर गलत तरीके से नकली माल की पैकिंग कर मार्केट में बेची जा रही है. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए सरमस्त पुर चौक के पास स्थित एक मार्केट में छापेमारी कर भारी मात्रा में जैस्मिन तेल कंपनी का तेल और टाइड कंपनी का सर्फ बरामद किया गया है. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.


इनपुट - मणितोष कुमार, मुजफ्फरपुर


यह भी पढ़ें- Bihar Politics: नीतीश जी का NDA से डील, विधानसभा भंग करना चाहते हैं सीएम, तेजस्वी यादव का बड़ा दावा