Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में चोरी के मामले में दो युवकों की पिटाई का वीडियो सामने आया है. जहां पर स्थानीय लोगों ने दोनों युवको को पोल से बांधकर जमकर पिटाई की. उसके बाद मामले की सूचना अहियापुर पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस एक घंटे तक घटनास्थल पर नहीं पहुंची. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवकों को पोल से बांधकर की पिटाई
दरअसल, यह मामला बेगूसराय के दादर पुल के पास की है. यहां पर दो युवकों को लोहे की चोरी करते हुए स्थानीय ने देख लिया. जिसके बाद दोनों युवकों को स्थानीय लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और फिर लोहे के पोल से बांधकर जमकर पिटाई की. जिसके बाद वहीं, कुछ लोगों ने इस घटना की सूचना अहियापुर पुलिस को दी. हालांकि सूचना मिलने के बाद भी पुलिस एक घंटे तक घटनास्थल पर नहीं पहुंची. जिसके बाद नगर डीएसपी राघव दयाल को इसको लेकर सूचित किया गया. तब जाकर अहियापुर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों युवको की जान बचाकर थाने लाई. पकड़े गए दोनों आरोपी सिकंदरपुर के निवासी बताए जा रहे हैं. 


लोहे की चोरी कर भाग रहे थे युवक
घटना को लेकर बताया जा रहा है कि दादर पुल के पास सुरेश राय नामक व्यक्ति लोहे की शेड बनवा रहे हैं. लेकिन बीते एक सप्ताह से एक क्विंटल से अधिक लोहे की चोरी हो चुकी है. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने वहां पर लगातार नजर रखी. नजर रखी गई तो दो युवकों को लोहे की चोरी करते हुए स्थानीय लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और लोहे के पोल से बांधकर पिटाई की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


जांच में जुटी पुलिस
मामले को लेकर डीएसपी नगर राघव दयाल ने बताया कि पोल से बांधकर दो युवको की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है. इस वीडियो में जिन भी लोगों ने युवकों की पिटाई की उनकी पहचान की जाएगी और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 


(रिपोर्टर-मनीतोष कुमार)


ये भी पढ़िये: नवादा में आत्महत्या कांड से दुखी लोगों ने किया बाजार बंद, सूदखोरों की सजा की मांग की