मुंगेर : बिहार के मुंगेर जिले के असरगंज थाना क्षेत्र के चौरगांव में नवविवाहिता द्वारा मारपीट एवं प्रताड़ना से तंग आकर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या करने की घटना सामने आई है. घटना की सूचना मिलने पर थाना अध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार एसआई विजय मांझी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर आसपास के लोगों से इसके बारे में तमाम जानकारी ली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आत्महत्या की खबर फैलते ही आस-पास के गांव की बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लग गई. वहीं मृतका के पति, सास-ससुर सहित परिवार के अन्य सदस्य घर छोड़कर फरार हो गए हैं.  इधर मृतिका 25 वर्षीय मीनाक्षी कुमारी उर्फ अर्चना कुमारी के माता-पिता एवं परिजन के घटना स्थल पर पहुंचकर खूब रोने लगे. इसके बाद वहां का माहौल गमगीन हो गया. 


ये भी पढ़ें- मणिपुर प्रकरण पर चर्चा से भाग रहा विपक्ष : रामदास अठावले


अर्चना के मायके वाले ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगा रहे थे. मृतका बांका जिला अंतर्गत रजौन थाना क्षेत्र के टेकानी गांव के मनोहर मंडल एवं सीता देवी की पुत्री है. 4 वर्ष पूर्व अर्चना की शादी असरगंज थाना क्षेत्र के चौरगांव निवासी बटेश्वर बिंद के पुत्र निरंजन बिंद के साथ हिंदू रिती रिवाज से हुई थी. परिजनों ने आगे बताया कि मेरी पुत्री को एक भी संतान नहीं होने के कारण पति सास-ससुर सहित अन्य ससुराल वालों के द्वारा हमेशा मारपीट एवं प्रताड़ित किया जाता था. 


ये भी पढ़ें- बिहार में कांग्रेस को भी अब तरजीह नहीं दे रहे नीतीश कुमार! जानिए ऐसा क्यों?


2 माह पूर्व भी ससुर ने मेरी पुत्री का मारकर हाथ तोड़ दिया था. इधर पुलिस ने कागजी कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है. परिजन के आवेदन देने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 
प्रशांत कुमार