कैमूरः Bihar Crime: बिहार के कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बारात के दौरान जयमाल दिखाने की बात बोल कर एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घर से बहला फुसलाकर नाबालिग को ले गया आरोपी
गांव का ही आरोपी ने नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर उसके घर से उसे ले गया. जिसके बाद युवक नाबालिग लड़की को गांव के बधार में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.  


नाबालिग ने घर आकर परिजनों को दी जानकारी 
गांव के ही युवक की घिनौनी हरकत के बाद नाबालिग रोते-रोते घर पहुंची. घर पहुंचने के बाद उसने इस पूरे घिनौने मामले के बारे में परिजनों को बताया. 


परिजनों ने आरोपी के खिलाफ कराई प्राथमिकी दर्ज 
जिसके बाद परिजनों ने आरोपी को ढूंढा लेकिन वो नहीं मिला. जिसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ कैमूर के चैनपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. पुलिस ने त्वरित मामले में कार्रवाई शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गांव के ही आरोपी को गांव से ही बबली चौहान को गिरफ्तार कर लिया. 


पुलिस ने आरोपी को गांव से किया गिरफ्तार 
इस मामले में जानकारी देते हुए भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने बताया कि चैनपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां आरोपी शादी दिखाने का बहाना बनाकर नाबालिग पीड़िता को ले जाकर दुष्कर्म किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है.
इनपुट- मुकुल जायसवाल


यह भी पढ़ें- Opposition Unity: मेंढक तौलने जैसी विपक्षी एकता की मुहिम, 12 जून की बैठक से पहले ही कांग्रेस की किच-किच


यह भी पढ़ें- Bihar: मधुबनी में दर्दनाक सड़क हादसा, 40 यात्रियों से भरी बस नहर में गिरी, एक की मौत, कई घायल