Patna: बिहार की राजधानी पटना में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही है. अक्सर हत्या और लूटपाट के मामले सामने आते रहते हैं. हाल ही में पटना सिटी में 14 की संख्या में नकाब पोश बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. इसके अलावा नाइट गार्ड को चाकू से गोद कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसे इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. लूट पाट की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
दरअसल, यह मामला राजधानी पटना के मालसलामी थाना क्षेत्र के बाईपास के NH- 30 का है. यहां पर स्थित एक बुद्ध टोयोटा कार शोरूम में देर रात को 14 नकाबपोश बदमाश दरवाजा तोड़कर पहुंचे. जिसके बाद ऑफिस का शीशा तोड़कर कैश रूम में दाखिल हुए. इसके बाद गोदरेज का लॉक तोड़कर 9 लाख रुपये कैश और अन्य सामान को लूट लिया. उस दौरान देर रात को एक नाइट गार्ड के द्वारा लूट का विरोध करने पर उसे चाकू से गोद कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसे आनन फानन में इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जबकि दूसरे गार्ड को रस्सी से बांध कर उसे बंधक बनाया गया और उसके बाद बदमाशों ने उसकी जमकर पिटाई की. वहीं, यह सारी घटना शोरूम के CCTV कैमरे में कैद हो गई.


मौके से फरार हुए बदमाश 
मृतक का नाम मनोरंजन कुमार बताया जा रहा है. जो कि जहानाबाद का निवासी था. दूसरे गार्ड का नाम दिलीप कुमार बताया गया है. वहीं. इस घटना को अंजाम देने के बात सारे बदमाश मौके से फरार हो गए.


गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी
इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि टोयोटा कार के शोरूम में सुरक्षा में चार गार्ड तैनात थे. देर रात के समय 14 नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने शोरूम में पहुंच कर लूट पाट की घटना को अंजाम दिया. वहीं, इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया. इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान में जुट गए हैं.


ये भी पढ़िये: Bihar Weather: बिहार में आने वाले 48 घंटे में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज? IMD ने जारी किया अपडेट