Patna Crime News: पटना के मसौढ़ी इलाके में 3 दिन पहले 10 टन सरिया की लूट में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से ट्रैक्टर पर लदी हुई 4 टन सरिया भी बरामद हुई है. बता दें कि 3 दिन पहले धनरूआ के बीर स्थित दरधा पुल के पास बोलेरो पर सवार 10 की संख्या में बदमाशों ने हथियार की दम पर ट्रैक्टर सहित 10 टन सरिया लूट लिया था. ट्रैक्टर सबलपुर से 10 टन सरिया लादकर दुल्हिन बाजार जा रहा था. घटना के बाद मसौढ़ी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में  टीम का गठन किया गया. जिसमें धनरुआ एसएचओ ललित विजय और एसआई हेमंत कुमार झा सहित 9 पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया. जांच में तकनीकी अनुसंधान की मदद से पुलिस फतुहा क्षेत्र में पहुंची और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बताया जाता है कि बुधवार की शाम ट्रैक्टर चालक सबलपुर से सरिया लेकर दुल्हिनबाजार के लिए निकला था. इसी दौरान धनरूआ के बीर स्थित दरधा पुल के पास पहले से घात लगाए बदमाशों ने घेर लिया और पिस्तौल के बल पर बंधक बना लिया. इस दौरान एक बदमाश ट्रैक्टर चलाने लगा और जब ट्रैक्टर नालंदा के कराय पशुराय थाना क्षेत्र में प्रवेश किया तो सुनसान जगह देख उनलोगों ने ट्रैक्टर चालक का पैर-हाथ बांध सड़क किनारे छोड़ दिया. अगले सुबह चालक प्रमोद कुमार दास किसी तरह रस्सी खोल धनरूआ थाना पहुंचा और इसकी सूचना पुलिस को दी थी. 


ये भी पढ़ें- बेगूसराय में दबंगों का कहर! कहीं पति-पत्नी को पीटा, कहीं पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला



इससे पहले  19 जुलाई की रात को एक लोहा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मृतक का नाम अभय सिंह (38 वर्ष) पिता स्वर्गीय बाबूलाल सिंह है, जो उस्मानचक के रहने वाले थे. घटना मसौढ़ी अनुमंडल के लहसुना थाना के उस्मानचक गांव के पास ही घटित हुई थी. जानकारी के मुताबिक, लोहा व्यापारी अभय सिंह हररोज की तरह दुकान बंद करके बुलेट से अपने घर उस्मानचक की तरफ जा रहे थे. गांव से 500 मीटर पहले बने यात्री शेड के पास बदमाश पहले से घात लगाए बैठे थे. जैसे ही अभय सिंह नजदीक आए, अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी और फरार हो गए.