Begusarai News: बेगूसराय में दबंगों का कहर! कहीं उधारी मांगने पर पति-पत्नी को पीटा, कहीं जमीनी विवाद में पिता-पुत्र पर हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2346846

Begusarai News: बेगूसराय में दबंगों का कहर! कहीं उधारी मांगने पर पति-पत्नी को पीटा, कहीं जमीनी विवाद में पिता-पुत्र पर हमला

Begusarai News: बकाया पैसा मांगने पर एक दंपत्ति की पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है. तो मटिहानी में जमीनी विवाद को लेकर दबंगों ने पिता और पुत्र को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में दबंगों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. जिले में दो जगहों पर दबंगों का कहर देखने को मिला. खोदाबंदपुर थाना क्षेत्र के तारा बरियारपुर पश्चिमी पंचायत के वॉर्ड नंबर 8 में बकाया पैसा मांगने पर दबंगों ने पति-पत्नी की लोहे की रॉड से पिटाई कर दी. इस हमले में पति-पत्नी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल की पहचान खोदाबंदपुर थाना क्षेत्र के तारा बरियारपुर पश्चिमी पंचायत वॉर्ड आठ के रहने वाले चंद्रभूषण यादव और उनकी पत्नी के रूप में हुई है.

घटना के संबंध में घायल चंद्रभूषण यादव ने बताया कि आरोपी के यहां पिछले तीन महीने से उनका बीस हजार रुपया बाकी था. जब वह आज उसे मांगने के लिए पहुंचे तो आरोपी ने गाली-गलौज करते हुए लोहे की रॉड और फरसा से हमला कर दिया. इसमे वो और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दूसरी ओर मटिहानी थाना क्षेत्र के मानियप्पा गाछी टोला पानी टंकी वार्ड नंबर 5 में जमीनी विवाद को लेकर दबंगों ने पिता और पुत्र को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया.

ये भी पढ़ें- Bihar News: मुहर्रम जुलूस में लहराया फिलीस्तीन का झंडा, बगहा में दो युवक गिरफ्तार

इस घटना में घायल पिता-पुत्र का इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है. घायलों की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के मानियप्पा गाछी टोला पानी टंकी वार्ड नंबर 5 के रहने वाले अनील कुमार और पूत्र साकेत कुमार उर्फ डीसी कुमार के रूप में हुई है. घटना के संबंध में साकेत कुमार ने बताया कि उनके और दूसरे लोगों के बीच हाई कोर्ट में जमीन से संबंधित मुकदमा चल रहा है. इसी बीच उनके रिश्तेदारों के द्वारा जबरन जमीन को ट्रैक्टर से जोत जा रहा था. मना करने पर उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- प्यार, धोखा और मौत… पैसे वापस मांगने पर प्रेमिका की हत्या, सड़क किनारे मिला शव

घटना के बाद में उन्होंने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने उन्हें सबसे पहले मटिहानी रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया और बाद में बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय ऐसा अस्पताल में रेफर किया है. साकेत कुमार ने बताया कि उनका कहना है कि पहले जमीन का बटवारा कर लें. उसके बाद ही अपनी-अपनी जमीन को जोतें, लेकिन उनके रिश्तेदार इस बात को मानने को तैयार नहीं हुए और उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि इस घटना में उनके पिता को भी गंभीर चोटें आई हैं.

Trending news