Patna Crime News: बिहार की राजधानी पटना में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है. यहां पुलिसकर्मियों की लापरवाही के कारण एक आरोपी थाने के सरिस्ता से हथकड़ी के साथ फरार हो गया. इस घटना से पुलिसवालों के हाथ-पांव फूल गए. हालांकि, इसके बाद पुलिस ने खोजबीन करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. यह मामला कोतवाली थाना का है. जहां मारपीट का आरोपी छोटू हथकड़ी लेकर फरार हो गया. वह सरिस्ता में बैठा हुआ था. वहां पर ओडी अफसर और मुंशी भी थे. इसी बीच सबको चकमा देकर वहां से आरोपी निकल गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिसवालों ने जब उसे सरिस्ता में बैठा हुआ नहीं पाया तो थाने में हड़कंप मच गया. उसके बाद उसकी खोजबीन शुरू हो गई. करीब दो घंटे के खोजबीन के बाद उसे पकड़ा गया. छोटू कोतवाली थाना क्षेत्र के अदालतगंज का रहने वाला है. युवक को नशे में धुत होकर मारपीट के आरोप में पुलिस पकड़कर थाने लाई थी. इसी महीने की शुरुआत में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था. तब सोना लूटकांड समेत लूट, डकैती एवं आर्म्स एक्ट के कई मामलों का आरोपित प्रिंस कुमार उर्फ अभिजीत कुमार पीएमसीएच से फरार हो गया था. उसे बेउर जेल से इलाज के लिए पीएमसीएच लाया गया था.


ये भी पढ़ें- बिना नंबर की बाइक वाला बदमाश CSP वालों को लगा रहा था चुना, पुलिस ने किया गिरफ्तार


जानकारी के मुताबिक, बेउर जेल के 6 कैदियों ने गंभीर बीमारी का हवाला दिया था. इसके बाद उन्हें चिकित्सकीय परीक्षण के लिए पीएमसीएच लाया गया था. इनमें से चार कैदी को डॉक्टरों ने वापस भेज दिया, जबकि प्रिंस के साथ एक और कैदी वहीं रह गया था. 3 सितंबर की रात को प्रिंस पुलिसकर्मियों को चकमा देकर भाग निकला था. इस मामले में सिपाही रंजन कुमार पासवान और हवलदार सुबोध पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनको मिलाकर आठ पुलिसकर्मी निलंबित किए गए हैं.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!