Bihar News: बिना नंबर प्लेट की बाइक वाला बदमाश CSP संचालकों को लगा रहा था चुना, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2430407

Bihar News: बिना नंबर प्लेट की बाइक वाला बदमाश CSP संचालकों को लगा रहा था चुना, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदशाल जिले के सीएसपी संचालकों से पैसे ठगने का काम करता था.

मुजफ्फरपुर पुलिस

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि ये बदमाश उत्तर प्रदेश से आकर मुजफ्फरपुर सहित बिहार के कई जिले के कई इलाके में सीएसपी संचालकों से धोखाधड़ी करता था. बिना नंबर प्लेट वाली ब्लू कलर की  बाईक से चलने वाला उत्तर प्रदेश का ये शातिर बदमाश ने कई CSP संचालक को ठग चुका है. पहले वो आकर सीएसपी संचालक से दोस्ती करता था, फिर CSP संचालक से दूसरे नंबर पर पैसे ट्रांसफर करवाता था और फिर बिना नगद पैसे दिये फरार हो जाता था.  इस तरह कई सीएसपी संचालक को आरोपी ठग चुका है.

सीएसपी संचालकों ने इस मामले की शिकायत साइबर थाने में की. साइबर थाना में इसको लेकर लगातार शिकायतें आने के बाद पुलिस ने सबको अलर्ट भी कर दिया था. हालांकि साइबर पुलिस ने मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए शातिर बदमाश पवन कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया हैं. इसके पास से 18 हजार नगद, घटना में प्रयुक्त बाईक, दो मोबाइल, एक डेबिट कार्ड और एक पर्स को बरामद किया है. बदमाश ने पुलिस के समक्ष कई जिलों में ठगी की बात स्वीकार कर ली है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: सीवान में स्मार्ट मीटर के विरोध में सड़क पर उतरे लोग, बिजली विभाग के कार्यालय का घेराव

मामले में साइबर डीएसपी सीमा देवी ने बताया कि बीते कुछ दिनों से लगातार CSP संचालक को ठगने का मामला सामने आ रहा था. ऐसे में एक विशेष टीम का गठन किया गया, जांच के दौरान उसका लोकेशन पियर थाना क्षेत्र में दिखा, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी पवन कुमार सिंह उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिला के बॉस गांव का रहने वाला हैं,वो इससे पहले भी जेल जा चुका हैं. इसके खिलाफ कई साइबर केस दर्ज है.

इनपुट - मणितोष कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news