भागलपुरः Bhagalpur News: बिहार के भागलपुर के पुलिस लाइन में चार हत्या और एक आत्महत्या के मामले का बीते दिन खुलासा हुआ था. इस मामले में पहले आरोप लग रहे थे कि शक के बिना पति पंकज ने पत्नी, दो बच्चों और अपनी मां को मार डाला और उसके बाद फंदे से लटक गया था. इस चार हत्या और एक आत्महत्या के मामले पर सूत्रों ने मुहर लगा दी है. क्राइम शाखा में तैनात सूरज ठाकुर को हिरासत में लेकर इस मामले में पूछताछ की जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बरामद सुसाइड नोट में सूरज ठाकुर का जिक्र
वहीं इस मामले में बरामद सुसाइड नोट में कॉन्स्टेबल नीतू के पति ने सूरज ठाकुर का जिक्र किया था. डीआईजी ने मीडिया को सुसाइड नोट के बारे में बताया. उस नोट में लव अफेयर का जिक्र किया गया था. लेकिन जिस सिपाही का जिक्र किया गया था उसके बारे में डीआईजी ने मीडिया को कुछ नहीं बताया है और सुसाइड नोट भी किसी के सामने नहीं आने दिया है. 


यह भी पढ़ें- Bhagalpur Crime: क्रोधाग्नि में जल रहा था पति, लव मैरिज के बाद पत्नी का किसी से अफेयर के शक में सिर पर सवार था खून


अनसुलझी गुत्थी को पुलिस सुलझाने की कोशिश में जुटी


फिलहाल इस मामले में पुलिस सूरज से पूछताछ कर रही है और इस मामले की अनसुलझी गुत्थी को पुलिस सुलझाने की कोशिश में जुटी हुई है. वहीं देर रात सभी पांचों शवों का पोस्टमार्टम पूरा होने के बाद कागजी प्रक्रिया पूरी कर परिजनों को सौंप दिया गया है.  


पुलिस लाइन में 4 हत्या 1 आत्महत्या का मामला


दरअसल, बीते दिन मंगलवार भागलपुर के लोगों के लिए अमंगल खबर लेकर आया. सुबह सुबह पुलिस लाइन में 5 लाशें मिलने से सनसनी मच गई. बताया जा रहा है कि आरटीआई शाखा में पोस्टेड महिला सिपाही नीतू कुमारी और उसके पति में विवाद होता रहता था. कहा जाता है कि पति को शक था कि पत्नी का किसी से अफेयर चल रहा है. सोमवार रात को भी विवाद इसलिए हुआ था. 
इनपुट- आश्विनी कुमार