बेगूसराय: Bihar News in Hindi: बेगूसराय में ट्रेन से कटकर एक डाक कर्मी की दर्दनाक मौत हो गई. मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. यह घटना बरौनी कटिहार रेलखंड के साहेबपुर कमाल स्टेशन के समीप की है. मृतक की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के चौकी निवासी अरुण कुमार सिंह के रूप में की गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें क्या है पूरा मामला


बताया जा रहा है कि अरुण कुमार सिंह डाक विभाग में पोस्टमैन के पद पर कार्यरत थे और आए दिन विभागीय काम से ट्रेन के माध्यम से खगड़िया जाते थे. गुरुवार की शाम भी वह किसी काम से खगड़िया जा रहे थे और खगड़िया जाने के दौरान ही किसी कारणवश वह ट्रेन से गिर गए जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. काफी देर के बाद जब लोगों की नजर रेल ट्रैक पर पड़े एक शव पर पड़ी तो शाहेबपुर कमाल थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी गई.


पुलिस ने शुरू की जांच


जानकारी होने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इस दौरान पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लिया गया. शव की शिनाख्त अरुण कुमार सिंह के रूप में की गई. फिलहाल पुलिस ने अरुण कुमार सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया तथा आगे की छानबीन में जुट गई है.


इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है. ये दुर्घटना का मामला लग रहा है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सारी चीज़े सामने आ जाएगी. वहीं इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.