Khunti: झारखंड के खूंटी में रांची के एक व्यवसायी की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जरिया गढ़ पहुंच कर मिली हत्या की जानकारी
यह मामला खूंटी के जरिया गढ़ थाना क्षेत्र के जरियागढ़ डेड़म टोली के पास का है. यहां पर रांची के डोरंडा निवासी कपड़ा व्यवसायी अंकित शर्राफ की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई. घटना को लेकर मृतक के चचेरे भाई सुनील कुमार शर्राफ ने बताया कि कपड़ा व्यवसायी अंकित स्कूटी से सुबह तकरीबन 9:30 बजे घर से निकल गया था. उसने जल्द ही घर वापस आने की बात कही थी. उन्होंने बताया कि दोपहर के समय बहन रिचा से बात हुई थी. लेकिन शाम के समय फोन पर किसी ने जरिया गढ़ थाना बुलाया था. जहां पर अंकित की हत्या के बारे में पता चला. 


सारा सामान घटनास्थल पर हुआ बरामद
सुनील ने आरोप लगाया है कि यह हत्या किसी दुश्मनी के कारण की गई है. हत्या के बाद कपड़ा व्यवसायी का सारा सामान घटनास्थल पर पड़ा हुआ था. जिसके कारण परिजनों को अंदेशा है कि यह किसी व्यवसायी का काम नहीं है, बल्कि यह हत्या किसी और ने की है. 


पुलिस जांच में जुटी
इस घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी. एसपी अमन कुमार ने बताया कि जरिया गढ़ थाना में एक लाश बरामद की गई है. जिसकी पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई है. जरिया गढ़ पुलिस फिलहाल घटनास्थल पर मिले सबूतों के आधार पर मामले की जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा. वहीं, घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. 


ये भी पढ़िये: बिहार को नीतीश की बड़ी सौगात, पहले मानसिक आरोग्यशाला का किया उद्घाटन