Begusarai Road Accident: बिहार के बेगूसराय जिला में एक भयानक हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार हाईवा गाड़ी ने बाइक सवीर तीन लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में मौके पर ही एक की मौत हो गई. जबाकि, बाइक पर सवार दो महिला गंभीर रूप से घायल हो गईं है. मौके पर रिफाइनरी थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार हाइवा ने एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दो महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. 


घटना रिफाइनरी थाना क्षेत्र के हरपुर चौक के समीप की है. मृतक व्यक्ति की पहचान बछवारा थाना क्षेत्र के रुदौली के रहने वाले अजब लाल साहनी का पुत्र सरोज कुमार साहनी के रूप में की गई है. 


बताया जा रहा है कि मृतक सरोज कुमार साहनी दो महिला को मोटरसाइकिल पर बैठकर अपने घर रुदौली जा रही थे. तभी हरपुर चौक के पास तेज रफ्तार हाइवा ने मोटरसाइकिल में जोरदार सामने से टक्कर मार दिया, जिससे घटनास्थल पर सरोज कुमार साहनी की मौत हो गई. जबकि इस हादसे में मोटरसाइकिल पर बैठे दो महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. 


यह भी पढ़ें:पुलिस की डर से नदी में कूदा युवक, चली गई जान, शराब के नशे में था पकड़ाया


घायल अवस्था में परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज चल रहा है. फिलहाल, इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने रिफाइनरी थाना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. 


रिपोर्ट: जीतेन्द्र चौधरी