Kaimur News: पुलिस की डर से नदी में कूदा युवक, चली गई जान, शराब के नशे में था पकड़ाया
Advertisement

Kaimur News: पुलिस की डर से नदी में कूदा युवक, चली गई जान, शराब के नशे में था पकड़ाया

Kaimur Crime News: यूपी से कैमूर में प्रवेश करने के दौरान ककरैत चेक पोस्ट पर दो लोगों को पकड़ा गया था, जिसमें एक व्यक्ति चकमा देकर भागने लगा. जब उत्पाद विभाग की पुलिस उसका पीछा की तो उससे बचने के लिए नदी में कूद गया.

कैमूर में युवक की मौत

Kaimur Crime News: बिहार के कैमूर जिले के ककरैत चेकपोस्ट पर शराब के नशे में युवक पकड़ाया. उत्पाद विभाग की पकड़ से भागने की कोशिश में  युवक नदी में कूदा गया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. युवक का शव 24 घंटे बाद मिला. परिजनों ने उत्पाद विभाग पर आरोप लगाया कि मेरे बेटे को उत्पाद विभाग की टीम मारकर नदी में फेंक दिया. परिजानों की मांग है कि दोषी पदाधिकारी पर कार्रवाई और उचित मुआवजा मिले, मृत व्यक्ति यूपी के मऊ जिला के 25 वर्षीय दीपक राजभर बताया जा रहा है, जो ईट भट्ठा पर मजदूरी का काम करता था.

मृतक के पिता कन्हैया राजभर ने जानकारी देते हुए बताया कि मुझे पता चला कि मेरे बेटे को शराब के नशा में पकड़ लिया गया है. जब उसे खोजने के लिए हम यहां पर आए तो कुछ पता नहीं चला. ग्रामीणों ने बताया कि उसको उत्पाद विभाग वाले मारकर नदी में फेंक दिए हैं. जहां ग्रामीण बताए थे वहीं पर हम गोताखोर बुलाकर काफी खोजने का प्रयास किए, तब जाकर डेड बॉडी मिली है.

प्रभारी उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार ने बताया कि यूपी से कैमूर में प्रवेश करने के दौरान ककरैत चेक पोस्ट पर दो लोगों को पकड़ा गया था, जिसमें एक व्यक्ति चकमा देकर भागने लगा. जब उत्पाद विभाग की पुलिस उसका पीछा की तो उससे बचने के लिए नदी में कूद गया. पुलिस को लगा पानी कम है वह तैर कर भाग गया है. उसके भागने को लेकर प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है.

डीएसपी हेडक्वार्टर साकेत कुमार ने बताया कि ककरैत चेक पोस्ट पर प्रवेश करने के दौरान 2 युवक को पकड़ा गया था, जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई थी. एक युवक चकमा देकर भागना चाहा, तब उत्पाद विभाग की टीम ने पीछा किया. इस दौरान वह नदी में कूद गया. पुलिस टीम को लगा कि वह तैर कर भाग गया, लेकिन उसकी डेड बॉडी मिली है. 

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur News: दिन एक...वारदात तीन...2 की मौत, मुजफ्फरपुर में मौत का तांडव

साकेत कुमार ने बताया कि उसके भागने को लेकर उत्पाद विभाग की तरफ से प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. वहीं, परिजन उत्पाद विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए दुर्गावती थाने में प्राथमिकी का आवेदन दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्ट: नरेंद्र जयसवाल

 

Trending news