बाढ़ : बिहार के बाढ़ के मोकामा थाना में ड्यूटी कर रहे सब इंस्पेक्टर प्रभात रंजन की मौत हो गई है. बताया जाता है की सीने में दर्द की शिकायत पर पुलिसकार्मियों ने उन्हें तत्काल नाजरथ अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सब इंस्पेक्टर की मौत से पुलिस महकमे में शोक की लहर 
मोकामा थाने के सब इंस्पेक्टर प्रभात रंजन की इस तरह मौत से पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई है. वहीं पुलिस ने नाजरथ अस्पताल पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है. हालांकि किसी ने मिडिया से कोई बात नहीं की. डॉक्टरों की माने तो उनकी मौत हर्ट अटैक से हुई है.


अस्पताल में भर्ती होने के दो घंटे बाद तक नहीं आए देखने कोई चिकित्सक
प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रभात रंजन को आज सुबह 7 बजे उल्टी हुई थी और फिर उनकी तबियत और बिगड़ने लगी. मोकामा में बंद ट्रामा सेंटर के कारण उन्हें तत्काल नजदीकी नाजरथ अस्पताल ले जाया गया. जहां करीब दो घंटे तक कोई विशेषज्ञ चिकित्सक उन्हें देखने नहीं आया और आरोप है की अस्पताल की लापरवाही से उनकी जान चली गई.


पुलिस वालों ने लगाया अस्पताल पर इलाज में लापरवाही का आरोप 
सहकर्मियों ने बताया कि अस्पताल पहुंचने पर उनकी सांस चल रही थी. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने अस्पताल पर सीधा-सीधा लापरवाही का आरोप लगाया है. गौरतलब है की मोकामा में ट्रामा सेंटर का कागजी उद्घाटन काफी पहले हीं हो चूका है और ले देकर ईलाज के लिये नाजरथ ही है जिसकी दशा दयनीय है. इधर घटना की खबर सुनते ही बाढ़ एएसपी अरविन्द प्रताप सिंह, बाढ़ थानाध्यक्ष राजनांदन, मोकामा थानाध्यक्ष संजीत कुमार, समेत कई आला अधिकारी मोकामा पहुंच गए. बता दें कि सब इंस्पेक्टर प्रभात रंजन रोहतास के रहने वाले थे, उनके दो पुत्र और एक पुत्री है. 


बाढ़ के डबल मर्डर मामले का दूसरा शूटर भी चढ़ा पुलिस के हत्थे


बाढ़ में 12 जुलाई की संध्या सविता सिनेमा हॉल के पास अंधाधुंध फायरिंग के दौरान अंकित राज और विनय पांडे नामक दो व्यक्ति की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई थी.  मामले में पुलिस को हाथ लगे सीसीटीवी फुटेज और टेक्निकल सेल के अनुसंधान के बाद 1 दिन पहले अंकित के ससुर हरिशंकर सिंह उर्फ थप्पू सिंह और हत्या की घटना को अंजाम देने वाला शूटर बंटी सिंह को जेल भेजा जा चुका है. पुलिस ने दूसरे शार्प शूटर बिट्टू कुमार सिंह उर्फ दीपक सिंह बेढना गांव रामपुर टोला निवासी को भी गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया.


ये भी पढ़ें- President Election Results: द्रौपदी मुर्मू बनीं देश की 15वीं राष्ट्रपति, यशवंत सिन्हा को दी मात


पुलिस ने बिट्टू के पास से 7 पॉइंट 6 2 का पिस्टल दो मैगजीन और 24 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. पूछताछ के दौरान बिट्टू ने अपराध कबूल करते हुए पुलिस को पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी. पुलिस ने बिट्टू को भी जेल भेजने का काम किया है और पुलिस को तीसरे व्यक्ति की तलाश है. थानाध्यक्ष राजनंदन ने बताया कि तीन युवकों ने मिलकर 4 लाख में हत्याको अंजाम देने की सुपारी ली थी और अभी एक व्यक्ति की तलाश जारी है. उसे भी जल्द ही पकड़ कर जेल भेज दिया जाएगा.