गोपालगंज: गोपालगंज से मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना की सूचना मिल रही है. घटना जिले के बैकुंठपुर थाने के एक गांव की है जहां एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को इलाके के ही तीन लड़कों ने अंजाम दिया. उस किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के साथ ऐसी वहसियाना हरकत की गई उसकी हालत गंभीर हो गई और उसे इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया और वहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


शुक्रवार की देर रात इस मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया गया.  इस कांड के तीन मुख्य आरोपी हैं जो इस वक्त भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. गोपालगंज के सदर असप्ताल के इमरजेंसी वार्ड में इस पीड़िता को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इस पूरे मामले में तीन युवकों के खिलाफ पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 


बता दें कि इलाके में यज्ञ और मेले का आयोजन किया गया है जहां जाने के लिए किशोरी घर से निकली थी और वह अपने सहेली के घर भी मेले में जाने के लिए पूछने गई थी. उसी दौरान रास्ते में इन तीन दरिंदों ने उस लड़की को घेर लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद लड़की किसी तरह अपने घर पहुंची और उसको इलाज के लिए परिजन पीएचसी ले गए जहां से बेहत इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. 


घटना की सूचना मिलते ही बैकुंठपुर थाने की पुलिस अस्पताल पहुंची और किशोरी और उसके परिजनों से इस पूरी घटना की जानकारी लेकर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. किशोरी पर गांव के ही दो युवकों के द्वारा रेप करने का पीड़िता ने आरोप लगाया है. 


ये भी पढ़ें- जाति जनगणना पर नीतीश कुमार अपने भाई का जवाब सुन हो जाएंगे मायूस!


बता दें कि पीड़िता मेला देखने के लिए पहले सहेली से पूछने के लिए निकली लेकिन देर रात तक घर नहीं आई तो परिजनों को उशकी चिंता सताने लगी. उसकी तलाश में निकले लेकिन खोजबीन के बाद उसका कोई पता नहीं चल सका. इसके बाद मोबाइल पर कॉल आया की पीड़िता बगीचे में पड़ी है और उसकी हालत खराब है. 


बता दें कि पीड़ित युवक के पास परिजनों को लेकर आरोपी युवक ही गया जहां वह बेहोश पड़ी थी. इसके बाद से ही आरोपी युवक वहां से फरार हो गया. बेहोश पीड़िता को इलाज के लगभग 6 घंटे के बाद होश आया.