पटना:Bihar Police: बिहार की राजधानी पटना से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. पटना के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र में दरिंदों ने पहले दो महादलित बच्चियों का अपहरण किया जाता है. फिर दोनों के साथ बेरहम तरीके से दुष्कर्म की घटना अंजाम दिया जाता है. जिसके बाद खून से लथपथ एक बच्ची की मौत हो गई है जबकि एक खून से लथपथ एक बच्ची को इलाज के लिए पटना एम्स भेजा गया है. बच्ची का खून से लथपथ शव हिंदुनि बधार में मिला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना के बारे में बताया जाता है सोमवार की सुबह हिंदुनी गांव से दोनों बच्चियों का गोइठा लाने के समय ही अपहरण कर लिया गया था और उसी समय बधार में ले जाकर बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है. आज सुबह शौच के लिए गांव के लोग जब बधार की तरफ गए तब एक बची मृत अवस्था में जबकि दूसरी डरी सहमी खून से लथपथ थी. घटना के दिन परिजन द्वारा बच्चियों के गायब होने की सूचना थाना में दिया गया था लेकिन पुलिस ने परिजनों को बच्चों को खोजबीन करने को कहा और आज एक का शव एक घायल अवस्था में मिली है.


वहीं घटना की जानकारी के मिलने के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है और एएसपी भी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रहे है जबकि घटना को गहनता से जांच के लिए एफएसल और डॉग स्क्वायड को बुलाया गया है. फिलहाल घायल बच्ची एम्स में एडमिट है और डरी सहमी है जबकि मृत बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और पुलिस जांच कर रही है. वहीं लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है.


इनपुट- इश्तियाक खान


ये भी पढ़ें- शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के खिलाफ थाना में शिकायत दर्ज, CM नीतीश से कर दी ये बड़ी मांग