Begusarai News: बेगूसराय में दो युवकों को खंभे में बांधकर पिटाई का मामला सामने आया है. पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. घटना छौड़ाही थाना क्षेत्र के बखड्डा की है. वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि किस तरह कुछ लोग दो युवक को पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई कर रहे हैं. पिटाई का यह वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


युवक की पिटाई करते वक्त ये कहा जा रहा है कि इन्होंने एक महिला से दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया, लेकिन जब इस वायरल वीडियो की जांच की गई, तो ना ही महिला ने अपने ऊपर किसी प्रकार की छेड़छाड़ की बात बताई और ना ही दोनों युवकों ने कुछ ऐसा कहा. बल्कि जांच के बाद कहानी कुछ दूसरी ही सामने निकल कर आई. 


ये भी पढ़ें:घर बैठे मिलेगी गया पितृपक्ष मेले की सभी जानकारी, ऐप, वेबसाइट लॉन्च


दरअसल, वायरल वीडियो में मार खा रहे दोनों युवक छौड़ाही थाना क्षेत्र के बखड्डा के रहने वाले मोहम्मद आफताब और मोहम्मद मोनू बताई जा रहे हैं. इन दोनों पर आरोप लगाया गया कि इन्होंने गुलशन खातून नामक एक महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया. जबकि महिला से बात करने पर पता चला. दोनों युवकों ने भी इस बात को स्वीकार किया कि महिला के द्वारा मोहम्मद मोनू के खेत में मजदूरी किया गया था और उसी का 2000 रुपया बकाया था. बीते शाम जब दोनों युवक बखड्डा चौक से वापस अपने घर जा रहे थे. 


ये भी पढ़ें:तेजस्वी ने पीएम के फुलफॉर्म के जरिए कसा तंज, बीजेपी ने पूछा कब मिलेगी 10 लाख नौकरी


इसी क्रम में गुलशन खातून के पति मोहम्मद सुल्तान ने दोनों को पकड़ लिया और बकाया राशि की मांग की. तब मोहम्मद मोनू ने दो दिन का समय मांगा, लेकिन तभी मोहम्मद सुल्तान चोर-चोर कह कर चिल्लाने लगा और मौके पर लोग जमा हो गए. दोनों को पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई कर दी. उक्त घटना के बाद लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं. वहीं, दोनों ही पक्ष में किसी के द्वारा थाने में आवेदन नहीं दिया गया है. पुलिस पूरे मामले में अपनी अनभिज्ञता जाहिर कर रही है.


रिपोर्ट: जितेंद्र चौधरी