Bihar News: तेजस्वी ने पीएम के फुलफॉर्म के जरिए कसा तंज, बीजेपी ने पूछा कब मिलेगी 10 लाख नौकरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1882558

Bihar News: तेजस्वी ने पीएम के फुलफॉर्म के जरिए कसा तंज, बीजेपी ने पूछा कब मिलेगी 10 लाख नौकरी

Bihar News:  बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने आगे तंज कसते हुए लिखा कि हम लोग इवेंट के पीएम (प्राइम मैनेजर) नहीं बल्कि जो कहते हैं उसे धरातल पर उतारते हैं. बिहार में बहार नौकरियां अपार. तेजस्वी यादव के इस कटाक्ष के बाद बीजेपी ने भी पलटवार करने में देरी नहीं की. 

तेजस्वी यादव (File Photo)

Bihar News: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) केंद्र सरकार को नौकरी और रोजगार के मुद्दे पर घेरते रहे हैं. इस बीच, उन्होंने शुक्रवार को रोजगार के मुद्दे पर एक बार फिर केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए पीएम का फुलफॉर्म 'प्राइम मैनेजर ' बताया है. इधर, बीजेपी ने भी तेजस्वी यादव से पूछा है कि किस कैबिनेट की बैठक में बिहार के 10 लाख लोगों को नौकरी दी जाएगी.

आरेजडी के नेता ने शुक्रवार (22 सितंबर) की सुबह ही केंद्र सरकार पर निशाना साधा. बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर नौकरियों को लेकर कहा कि बिहार में शिक्षक बहाली के दूसरे चरण में 70,000 शिक्षकों की नियुक्ति होगी. उन्होंने कहा कि प्रथम चरण में 1,70,461 से अधिक शिक्षकों की भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें: kailash Prasad Deo Died: झारखंड हाईकोर्ट के जस्टिस कैलाश प्रसाद देव का निधन

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने आगे तंज कसते हुए लिखा कि हम लोग इवेंट के पीएम (प्राइम मैनेजर) नहीं बल्कि जो कहते हैं उसे धरातल पर उतारते हैं. बिहार में बहार नौकरियां अपार. तेजस्वी यादव के इस कटाक्ष के बाद बीजेपी ने भी पलटवार करने में देरी नहीं की. बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी और प्रवक्ता मनोज शर्मा ने कहा कि अभी तक तो वही परीक्षा ली जा रही है, जो एनडीए सरकार में तैयारी कर ली गई थी.

ये भी पढ़ें: हाईकोर्ट में पहली बार हिंदी में की थी सुनवाई, जानें कौन थे कैलाश प्रसाद देव

बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनोज शर्मा ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से पूछा कि चुनाव में तो पहली कैबिनेट की बैठक में ही 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी का वादा किया था. पूर्व विधायक ने तंज कसते हुए कहा कि अब तक तो कैबिनेट की कई बैठकें हो गई, आखिर वह बैठक कब होगी, जिसमे 10 लाख नौकरी देने पर हस्ताक्षर होगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी जो कहती है वह करती है. महिला आरक्षण बिल इसका सबसे ताजा उदाहरण है. इस बिल को कितने दिन तक पास नहीं होने दिया, याद कर लीजिए.

इनपुट-आईएएनएस

Trending news