वैशाली: बिहार के वैशाली जिले के लालगंज में गन पॉइंट पर एक्सिस बैंक में करीब एक करोड़ 16 लाख रुपए की लूट की बात बताई जा रही है. इस वक्त की बड़ी खबर वैशाली जिले के लालगंज से सामने आई है. लालगंज के तीनपुलवा चौक पर एक्सिस बैंक में बड़ी लूट हुई है. इस लूट की बड़ी वारदात को बदमाशों ने बड़ी ही शांति से अंजाम दिया और फरार हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जानकारी के अनुसार, बैंक में घुसते ही बदमाशों ने बैंक के सीसी कैमरे को तोड़ दिया. इसके बाद लूट की घटना को अंजाम दिया गया. हालांकि बदमाशों की संख्या कितनी थी, कितने बाइक पर आए थे, किस- किस के हाथ में हथियार थे. इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है. बैंक के अंदर बैठी पुलिस टीम घटना को लेकर एक- एक बिंदु पर पड़ताल कर रही है. इस घटना से लालगंज तीनपुलवा चौक पर अफरातफरी का माहौल बना हुआ है. देखते ही देखते खबर आग की तरह फैल गई. घटना के बाद मौके लोगों की भीड़ जुटने लगी. वहीं पुलिस आसपास की दुकानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.


बताया यह भी जा रहा है कि बदमाशों ने लूट के दौरान सीसीटीवी के हार्ड डिस्क को भी अपने साथ ले गए है. स्थानीय लोगों के मुताबिक बैंक खुलते ही वहां दो से अधिक की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने बैंक को लूटा है. कुछ कर्मचारियों ने बताया कि वे लोग फील्ड से अभी आए ही हैं. उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.


इस घटना को लेकर एक बात सबसे चौंकाने वाली है कि लालगंज में बीती रात मोहर्रम के बाद तीजा का आयोजन किया गया था. जिसमें डीएसपी डीडीसी, एसपी से लेकर जिले के तमाम बड़े पदाधिकारी रात में मौजूद थे. इसके बावजूद बेखौफ बदमाशों ने बैंक लूट की घटना को अंजाम देकर पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती दी है. 


यह भी पढ़ें- Eye Flu Cases: बिहार में तेजी से पांव पसार रहा 'आई फ्लू', बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हो रहे शिकार