मुजफ्फरपुर: Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में एक लड़की के दिन दहाड़े अपहरण करने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया. बता दें कि यहां छात्रा के अपहरण किया जाने के मामले में ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पकड़ कर जमकर पिटाई भी कर दी. आरोपी की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया. जिसकी सूचना के बाद कांटी थाना पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर जिले में बुधवार की शाम को एक छात्रा के अपहरण कर ले जाने के बाद छात्रा के हल्ला करने पर ग्रामीण जुट गए और आरोपित को पकड़ लिया. फिर भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. पकड़ा गया आरोपी अहियापुर थाना क्षेत्र के रहने वाला शातिर गोलु दुबे है. 


ये भी पढ़ें- Bihar News: सम्राट चौधरी का बयान- यह दलित का अपमान है, सबसे सफल सीएम मांझी रहे हैं


इस मामले की पुष्टि डीएसपी वेस्ट अभिषेक आनंद ने किया और बताया कि कांटी थाना क्षेत्र में एक छात्रा का अपहरण कर ले जाने के क्रम में छात्रा के द्वारा हल्ला करने पर ग्रामीणों ने पकड़ा था और उसकी जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया.


ये भी पढ़ें- सदन में मर्यादा भूल मांझी के लिए नीतीश ने किया तू-तड़ाक, जीतन राम भड़के


पकड़े गए आरोपी का पूर्व का अपराधिक घटनाओं में भी संलिप्तता होने की बात सामने आ रही है.पुलिस मामले में आगे की जांच कर आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है. फिलहाल गिरफ्तार युवक को जेल भेज दिया गया है. 
रिपोर्ट - मणितोष कुमार