Bihar News: सम्राट चौधरी का बयान- यह दलित का अपमान है, सबसे सफल सीएम मांझी रहे हैं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1952553

Bihar News: सम्राट चौधरी का बयान- यह दलित का अपमान है, सबसे सफल सीएम मांझी रहे हैं

Bihar News: सीएम नीतीश कुमार द्वारा दलित नेता और बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी पर टिप्पणी को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा की यह दलित का अपमान है. उन्होंने साफ कहा कि बिहार के सबसे सफल सीएम जीतन राम मांझी रहे हैं.

फाइल फोटो

पटना: Bihar News: सीएम नीतीश कुमार द्वारा दलित नेता और बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी पर टिप्पणी को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा की यह दलित का अपमान है. उन्होंने साफ कहा कि बिहार के सबसे सफल सीएम जीतन राम मांझी रहे हैं. इसलिए यह अपमान करना ठीक नहीं है. 

सम्राच चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार को ख़ुद गद्दी छोड़कर जाना चाहिए, उनकी मेडिकल जांच ज़रूरी है. बता दें कि बिहार विधानसभा का शीतकालीन सत्र चल रहा है. इसका गुरुवार को चौथा दिन था. ऐसे में विधानसभा के अंदर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो बयान दिया उसके बाद से एक बार फिर से सियासी तूफान आ गया है. दरअसल यहां विधानसभा में नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी मूर्खता की वजह से जीतन राम मांझी बिहार के मुख्यमंत्री बने. इस दौरान नीतीश कुमार तू-तड़ाक करते भी नजर आए.  

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: नीतीश कुमार ने फिर छेड़ा विशेष राज्य का राग, जानें क्या बोले

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ से भरे सदन में पूर्व सीएम जीतन राम मांझी को बेइज्जत किया गया, ऐसे में इसको लेकर मांझी मर्माहत हो गए हैं. जीतन राम मांझी ने कहा है कि नीतीश कुमार का मानसिक संतुलन पूरी तरह से बिगड़ गया है और उनकी दिमागी हालत ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री बनाकर कोई एहसान नहीं किया था. 

नीतीश के बयान पर मांझी ने कहा कि कहीं मुख्यमंत्री के दिमाग में कुछ कमजोरी है, जिसके कारण वे इस तरह की बात बोल रहे हैं. मांझी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार ने कोई क्वालिटी देखकर मुझे मुख्यमंत्री नहीं बनाया था. संकट में थे तो मुसहर-भुंइया है, सीधा है...यह सोचकर मुख्यमंत्री बना दिया. सोचा कि जो कहेंगे, करता रहेगा.  लेकिन जब मैं काम करने लगा तो इन्हें अपनी कुर्सी पर खतरा नजर आने लगा. कहते तो सीधे हट जाता, लेकिन साजिश कर हटाया.

इससे पहले नीतीश कुमार ने सदन में कहा था कि मेरी गलती थी कि इस आदमी को मैंने मुख्यमंत्री बना दिया. कोई सेंस नहीं है. ऐसे ही बोलते रहता है. इसको मुख्यमंत्री बनाना मेरी मूर्खता थी. 
(रिपोर्ट- शिवम)

Trending news