मोतिहारी: Bihar Crime: मोतिहारी में छापेमारी करने गई पुलिस की टीम पर हमला हुआ है. ये रविवार शाम की बताई जा रहा है. पुलिस की टीम जब शराब तस्करों को पकड़ने गई तभी ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया. पुलिस को लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर गांव से भगाया. इस घटना का वीडियो अब सामने आया है. वीडियो में ये साफ दिख रहा है कि गांव के लोग पुलिस को खदेड़ रहे हैं. हैरान करने करने वाली बात ये है कि इसमें महिला सिपाही भी शामिल हैं. इसके बावजूद लोग पुलिस पर हमला कर रहे हैं. पूरा मामला जिले के पिपरा थाने के शरीयत पुर गांव का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वायरल हो रहे वीडियो में ये साफ दिख रहा है कि पुलिस की टीम सड़क पर भाग रही है और ग्रामीण पीछे से झुंड में उनके पीछे लगे हैं. वहीं, इसके जवाब में कुछ देर बाद पुलिस की टीम दूसरी बार ज्यादा फोर्स के साथ गांव में पहुंचती है और पुलिस पर हमला करने वालों की जमकर पिटाई की. वहीं इस घटना में पुलिस ने रविवार की रात से लेकर सोमवार की सुबह तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया है.


घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एएसआई सूर्य देव प्रसाद सेमरा बाजार से गश्ती गाड़ी लेकर शरियतपुर जा रहे थे. इसी बीच शराब तस्कर उदय अपने तीन साथियों के साथ प्रभु हाई स्कूल के पास खड़ा था. पुलिस ने उसे देखा तो पकड़ने के लिए गाड़ी से उतरी. इस दौरान दो शराब तस्कर मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए. वहीं इनमें से एक को गश्ती गाड़ी की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार शराब तस्कर के परिजनों को जैसे ही इसके बारे खबर मिली, वो झुंड बनाकर में पुलिस की ओर दौड़े. सभी झुंड बनाकर गिरफ्तार शराब तस्कर को छुड़ाने गए थे. इस दौरान पुलिस और परिजनों के बीच हाथापाई भी हुई.


ये भी पढ़ें- Jharkhand Crime: संपत्ति हड़पने के लिए भाई की हत्या करने का था इरादा, इतने रुपए में हुई थी डील