COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पटना: Bihar Crime: बिहार के सारण जिले के एकमा थाना क्षेत्र में दो लोगों को गोली मारकर भाग रहे अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी पीट-पीटकर जान ले ली. मृतक पर कई संगीन अपराधिक मामले दर्ज हैं. 



पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार की रात में एकमा थाना क्षेत्र के रहने वाला रविंद्र उर्फ बुचन शर्मा उमाशंकर मोड़ के समीप दो लोगों को गोली मार दी. गोली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण भाग रहे शर्मा को दौड़ाकर पकड़ लिया और उसकी लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी, इससे उसकी मौत हो गई. 


ये भी पढ़ें- Bihar Teachers: बिहार में नवनियुक्त शिक्षकों के स्कूल आवंटन का काम तेज, वेतन भुगतान के लिए भी प्रक्रिया शुरू


पुलिस के मुताबिक, मृतक पर चोरी, लूट, हत्या के कई संगीन अपराधिक मामले दर्ज हैं. इधर, गोली लगने से घायल दोनों युवकों विभूति पटेल और मन्नू पटेल को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर है. 


ये भी पढ़ें- Bihar Crime: सुरक्षा के लिए तैनात गार्ड बना हैवान, पॉलिटेक्निक की छात्रा के साथ दुष्कर्म, गिरफ्तार


पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि अपराधी ने हत्या करने की नियत से गोली चलाई थी, इसमे दो लोग घायल हो गए. 


ये भी पढ़ें- Chhath Puja 2023: छठ पूजा की क्या है मान्यताएं और परंपराएं जानतें हैं आप?
(इनपुट-आईएएनएस)