पटना:Bihar Crime: 13 साल की बड़ी बहन ने खुद से 4 साल छोटी बहन की न केवल हत्या कर दी बल्कि शव को 4 दिनों तक एक बक्से में बंद रखा. यही नहीं शव को उसने एसिड से जलाकर घर के पिछवाड़े फेंक दिया. घटना हाजीपुर के जंदाहा की बताई जा रही है. हत्या की इस वीभत्स वारदात के बारे में जो कोई भी सुन रहा है, कांप जा रहा है कि क्या कोई अपनी बहन के साथ ऐसा कर सकता है. 19 मई को शव बरामद कर लिया गया और 23 मई को पुलिस ने पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया. इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को दबोचा भी है. इनमें 13 साल की लड़की, उसका प्रेमी नीरज कुमार और लड़की की चाची भी शामिल है. उधर, बक्सर के डुमरांव में भी एक ऐसी घटना हुई है, जिससे सिहरन पैदा हो रही है. वहां एक शख्स ने अपनी ही बहन की गोली मारकर हत्या कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


13 साल की लड़की का चल रहा था अफेयर


पहले हाजीपुर वाली घटना की बात करते हैं. 19 मई को शव बरामद होने के बाद पुलिस ने एफएसएल और डॉग स्क्वायड की मदद ली और 23 मई को पूरे मामले का खुलासा कर दिया. वैशाली के एसपी रवि रंजन कुमार का कहना हे कि 13 साल की लड़की का एक लड़के से अफेयर चल रहा था. 15 मई की रात को छोटी बहन ने बड़ी बहन को उसके आशिक के साथ आपत्तिजनक हाल में देख लिया था, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई.


एसपी ने बताया कि हत्या करने के बाद शव को एक बक्से में बंद कर दिया गया. चार दिनों तक तो शव ऐसे ही पड़ा रहा. जब शव से दुर्गंध आने लगा तो प्रेमी प्रेमिका ने शव के टुकड़े कर दिए और उसे एसिड से जलाने की कोशिश की. इसके बाद शव को घर के पीछे फेंक दिया और घटना से अनजान बनते रहे. इस दुस्साहसिक वारदात में लड़की की चाची ने भी उसका साथ दिया था.


भाई-बहन में जमीन को लेकर विवाद, मार डाला


बक्सर के डुमरांव के बासुदेवा आपी थाने के आथर गांव में बुधवार सुबह एक युवक सुमेश्वर सिंह ने अपनी बहन को गोली मार दी. उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी. महिला पेशे से शिक्षिका थी. बताया जा रहा है कि मामला जमीन से जुड़ा था. घटना के बाद आरोपी भाई फरार हो गया.


जानकारी मिली है कि आथर गांव की कविता देवी का बुधवार को अपने ही भाई सुमेश्वर सिंह से जमीन को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि भाई ने अपनी ही बहन पर गोली दाग दी. गोली लगते ही बहन जमीन पर गिरकर छटपटाने लगी. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया गया.


ये भी पढ़ें- 'झूठ बोलिएगा त फैट चला देंगे', RJD नेता का कॉलर पकड़ महिला ने कहा