'झूठ बोलिएगा त फैट चला देंगे', RJD नेता का कॉलर पकड़ महिला ने कहा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1709654

'झूठ बोलिएगा त फैट चला देंगे', RJD नेता का कॉलर पकड़ महिला ने कहा

Bhagalpur RJD Leader: भागलपुर के साहेबगंज स्थित भूतनाथ मन्दिर में आज सुबह राजद के प्रदेश सचिव तिरुपति नाथ यादव व मन्दिर पुजारी राहुल पचेरीवाला की पिटाई कर दी. दरअसल महिला का आरोप है कि तिरूपतिनाथ और राहुल आए दिन महिलाओं के साथ छेड़खानी करता है.

'झूठ बोलिएगा त फैट चला देंगे', RJD नेता का कॉलर पकड़ महिला ने कहा

भागलपुर: Bhagalpur RJD Leader: भागलपुर के साहेबगंज स्थित भूतनाथ मन्दिर में आज सुबह राजद के प्रदेश सचिव तिरुपति नाथ यादव व मन्दिर पुजारी राहुल पचेरीवाला की पिटाई कर दी. दरअसल महिला का आरोप है कि तिरूपतिनाथ और राहुल आए दिन महिलाओं के साथ छेड़खानी करता है. कल उसने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी आज जब फिर मन्दिर गए तो अपशब्द का प्रयोग किया. इसलिए आज उसके साथ ऐसा किया गया.दोनों अय्याशी करता है. आरोप लगाने वाली महिला भावना यादव ने राजद नेतृत्व से इनपर कार्रवाई की मांग की है.

भावना यादव ने कहा कि ये मन्दिर में पूजा करने के बाद वहां बैठकी लगाते हैं. आरजेडी नेता के पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. आरजेडी नेता की महिला से पिटाई होता देख उसके साथी मौके से भाग गए. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि महिला मंदिर में अपने परिवार के साथ पूजा करने गई थी. आरजेडी नेता भी इस दौरान अपने दोस्तों के साथ मंदिर में ही बैठा हुआ था. महिला पर नजर पड़ते ही आरजेडी नेता तिरुपति नाथ यादव ने कुछ कह दिया. वायरल हो रहे वीडियो में महिला यह कह रही है कि "झूठ बोलिएगा त फैट चला देंगे."

वहीं तिरुपतिनाथ यादव ने कहा कि हम मन्दिर पर पूजा करके बैठे थे. बेवजह राजनीति के तहत आरोप लगाया गया. पहले महिला ने पुजारी को बोला फिर हमें कहा कि हमने गाली दिया. दरअसल वहां असामाजिक तत्वों का जमावड़ा था वहां उनका नहीं चलता है इसलिए मन्दिर पर आधिपत्य जमाने के लिए महिला को आगे कर इस तरह का हरकत को अंजाम दिया गया है. वहीं महिला का कहना है कि पहले भी मोहल्ले की बहू-बेटियां पूजा करने मंदिर में आती थी तो तिरुपति यादव द्वारा गाली-गलौज की गई है.

इनपुट- अश्विनी कुमार

ये भी पढ़ें-बाबा बागेश्वर चले गए तो पटना में दुर्गा मंदिर पर शुरू हो गई राजनीति, स्थानीय लोग धरने पर तो नेताओं के बीच जुबानी जंग

Trending news