बिहारः खगड़िया में तीन दिनों में तीन लोगों की हत्या, अपरधियों ने शिक्षक को मारी गोली
Advertisement

बिहारः खगड़िया में तीन दिनों में तीन लोगों की हत्या, अपरधियों ने शिक्षक को मारी गोली

खगड़िया जिले में अपराधियों ने तांडव मचाया है. लगातार तीन दिनों में तीन लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है. 

खगड़िया में शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

हितेश/खगड़ियाः बिहार के खगड़िया जिले में अपराधियों ने तांडव मचाया है. लगातार तीन दिनों में तीन लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस अभी पिछले दिनों हुए मुखिया पति की मौत की गुत्थी सुलझा ही रही थी कि एक स्कूल के शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. शिक्षक की गलती यह थी कि वह गांव के लोगों को अपराधी से दूरी बनाने और मुख्यधारा से जोड़ने का प्रयास कर रहे थे.

घटना खगड़िया के अलौली का है जहां सरकारी स्कूल के शिक्षक श्याम सुंदर की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. शिक्षक लगातार गांव के दवंग लोगों को अपराध की दुनिया को छोड़कर समाज के मुख्य धारा से जोड़ने का प्रयास कर रहे थे. जिससे गांव में अमन का माहौल हो और बच्चों पर अपराध का असर नहीं पड़े. लेकिन अपराधियों को यह नागबार गुजरा.

अपराधियों ने शिक्षक को गोली मार दी और उनकी मौत हो गई. शिक्षक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. लोग सहमे हुए हैं. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, अपराधियों को पकड़ना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है.

वहीं, लोग पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं. शिक्षक जो अलौली के सनोखर पंचायत में लगातार हो रहे अपराध को रोकने के लिए गांव के दबंग लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन परिणाम में उन्हें ही मौत के घाट उतार दिया गया.

घटना के बाद से पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. उनका कहना है कि अपराधियों की जल्द गिरप्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने बताया है कि उन्होंने अपराधियों की पहचान कर ली है. 

गौरतलब है कि अपराधियों ने एक दिन पहले जहां मुखिया पति के घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, एक युवक के ने एक लड़की की गोलीमार कर हत्या कर दी. पुलिस अभी इन हत्याओं की गुत्थी सुलझाने में जुटी थी कि अब एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. अब पुलिस के पास अपराध रोकने की बड़ी चुनौती है. अपराधी पुलिस और कानून को ठेंगा दिखा रहे हैं और लगातार हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे हैं.