close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड में अपराधियों के हौसले बुलंद, 2 कारोबारियों पर दिनदहाड़े चलाई गोली

बदमाशों ने लालपुर के अमरावती कॉम्प्लेक्स में ज्वेलरी शॉप 'गहना घर' पर लूटपाट की नीयत से धावा बोला. लेकिन जब दुकान में बैठे कारोबारी भाई रोहित खैरवाल और राहुल खैरवाल ने इसका विरोध किया, तो बदमाशों ने दोनों को गोली मार दी. 

झारखंड में अपराधियों के हौसले बुलंद, 2 कारोबारियों पर दिनदहाड़े चलाई गोली
दोनों युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में बेखौफ अपराधियों ने ज्वेलरी शॉप में लूटपाट की नीयत से गोलीबारी की जिसका विरोध करने पर दो भाइयों को गोली मार दी गई. दोनों युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है. 5 अपराधियों ने दिन दहाड़े इस घटना को अंजाम दिया. 

बदमाशों ने लालपुर के अमरावती कॉम्प्लेक्स में ज्वेलरी शॉप 'गहना घर' पर लूटपाट की नीयत से धावा बोला. लेकिन जब दुकान में बैठे कारोबारी भाई रोहित खैरवाल और राहुल खैरवाल ने इसका विरोध किया, तो बदमाशों ने दोनों को गोली मार दी. अपराधी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. दोनों घायल भाइयों को इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है.

अपराधियों का चेहरा दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के जरिए उनकी पहचान करने की कोशिश कर रही है. घटना के बाद पुलिस छानबीन में जुट गयी है. 

दिनदहाड़े हुइ इस घटना से स्थानीय लोग भी हैरान है. लगातार बढ़ता क्राइम ग्राफ झारखंड पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बन गया है.
Saloni Srivastava, News Desk