बेगूसराय : बेगूसराय में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प की घटना सामने आई है. झड़प में 5 लोगों के जख्मी हो गए हैं. जानकारी के अनुसार सभी घायल आपस में  भाई व भतीजे बताए जा रहे हैं. आनन-फानन में दोनों पक्षों के परिजनों ने घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय में भर्ती करवाया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने सभी को डिस्चार्ज कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो पुत्रों को भी लगी चोट
प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना मुफस्सिल क्षेत्र के वार्ड संख्या 1 के योध्या बारी गांव की है. घटना का कारण आपसी किसी बात को लेकर मनमुटाव था. घायल उदगार शर्मा ने बताया कि उसकी पत्नी मानसिक रूप से बीमार है. इस कारण वह किसी के भी साथ गाली गलौज करने लग जाती है. आगे बताते हुए कहा कि इसी बात के कारण गुस्सा होकर उसके भाई ने सपरिवार एक साथ मिलकर उन पर हमला कर दिया. हमले के दौरान वह और उसके दो पुत्रों को भी चोट लगी.


मानसिक रूप से बीमार पत्नी देती है परिवार को गालियां
लड़ाई में घायल हुए जख्मी नरेश शर्मा ने बताया कि उदगार (भाई) की पत्नी हमेशा उसके घरवालों को गाली गलौज देती रहती है. आगे बताते हुए कहा कि यदि वह बीमार रहती तो गांव के किसी भी लोगों को अपशब्द कह देती, लेकिन ऐसा नहीं है वो सिर्फ उसी के परिवार वालों को गलत बातें बोलती रहती है.


पुलिस ने शुरू की तहकीकात 
फिलहाल दोनों पक्ष के जख्मी सदर अस्पताल में किए गए उपचार के बाद अपने अपने घर वापस लौट गए हैं. मुफ्फसिल थाने की पुलिस पूरे मामले की तहकीकात शुरू कर दी है. घायलों की पहचान नरेश शर्मा, अमन कुमार जबकि दूसरे पक्ष के घायलों में उदगार शर्मा एवं उसके पुत्र ललन कुमार तथा छोटू शर्मा शामिल है.फिलहाल दोनों पक्ष के जख्मी सदर अस्पताल में किए गए उपचार के बाद अपने अपने घर वापस लौट गए हैं. मुफ्फसिल थाने की पुलिस पूरे मामले की तहकीकात शुरू कर दी है. घायलों की पहचान नरेश शर्मा, अमन कुमार जबकि दूसरे पक्ष के घायलों में उदगार शर्मा एवं उसके पुत्र ललन कुमार तथा छोटू शर्मा शामिल है.


यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने नए फोटोशूट से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, लुक ने किया घायल