बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में घायल बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर मुआवजे की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया. इस दौरान काफी देर तक उस जगह अफरा तफरी का माहौल बना रहा. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर चौक के समीप की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सड़क दुर्घटना में बच्चा गंभीर रूप से घायल
बता दें कि बीते शनिवार के दिन विद्यालय जाने के दौरान सड़क दुर्घटना में एक बच्चा पूरी तरह से गंभीर रूप से घायल हो गया था. परिजनों ने उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के क्रम में बच्चे की मौत हो गई. मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पिपरा समस्या पीडब्ल्यूडी पथ को मधेपुरा गांव की सड़क जाम कर मुआवजे की मांग करने को लेकर घंटों बवाल काटा. 


बुधवार की सुबह अस्पताल में तोड़ा दम 
मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव स्थित समसा पिपरा पथ पर भगवानपुर चौक स्थित मधेपुरा निवासी दिलीप तांती का लगभग आठ वर्षीय पुत्र युवराज कुमार अपने घर से बनवारीपुर जा रहा था. तभी मोटरसाइकिल ने बच्चे को जोरदार ठोकर मार दी. जिसमें वह बच्चा बुरी तरह घायल हो गया. जिसे आसपास के प्रत्यक्षदर्शियों ने स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने बच्चे का प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय भेज दिया. बुधवार की सुबह दम तोड़ दिया. 


आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हंगामा 
वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने समस्या पिपरा पीडब्ल्यूडी पथ के मधेपुरा गांव के समीप सड़क जाम कर मुआवजे की मांग करने को लेकर घंटों बवाल काटा. मौके पर पहुंची भगवानपुर थाना अध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा वहां पहुंच कर लोगों को समझाने बुझाने में लगे हुए हैं, लेकिन आक्रोशित लोग मानने को तैयार नहीं है. परिजन और ग्रामीण शव को पीडब्ल्यूडी पद पर रखकर हंगामा कर रहे हैं. 
(रिपोर्ट-जितेंद्र चौधरी)


यह भी पढ़े- Bihar Politics: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर बोला हमला, कहा- 'जनता से किया विश्वासघात'