बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कर देखने को मिल रहा है. इस कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट मे आने से एक मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के बगराहा डीह स्थित एनएच 28 के समीप की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मृतक युवक की पहचान बछवारा थाना क्षेत्र के रहने वाले दिनेश पासवान का पुत्र पंकज कुमार के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि पंकज कुमार आर्केस्ट्रा में ढोलक बजाने का काम करता था. उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल से सवार होकर आर्केस्ट्रा में प्रोग्राम करने के लिए जा रहा था. तभी बगराहा डीह के पास में अज्ञात वाहन ने उस मोटरसाइकिल में जोरदार धक्का मार दिया. जिससे पंकज कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया.


वहीं घायल अवस्था में वहां पर मौजूद लोगों ने आनन फानन में इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज कर्म में मौत हो गई. फिलहाल इस मौत की खबर लगते ही कलाकारों में कोहराम सा मच गया. वहीं इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने फुलवरिया थाना पुलिस को दी. मौके पर फुलवरिया थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. 


यह भी पढ़ें- Bihar Weather Update Today: राज्य में करवट बदल रहा मौसम, जानें न्यू अपडेट


बताया जा रहा है कि मृतक पंकज कुमार आर्केस्ट्रा में ढोलक और तबला बजाकर पूरे परिवार का भरण पोषण करता था. घर का इकलौता कमाओ युवक था. इसके जाने के बाद पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है.
इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी


यह भी पढ़ें- Bihar Politics: नीतीश कुमार के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव लड़ा जाए, अब कांग्रेस विधायक ने उठाई मांग