Bihar Politics: नीतीश कुमार के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव लड़ा जाए, अब कांग्रेस विधायक ने उठाई मांग
Advertisement

Bihar Politics: नीतीश कुमार के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव लड़ा जाए, अब कांग्रेस विधायक ने उठाई मांग

Bihar Politics: कांग्रेस विधायक (Congress MLA Neetu Singh) ने आगे कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) लगातार बिहार में हर क्षेत्र में अच्छे काम कर रहे हैं. अगर इंडिया नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में चुनाव लड़े तो बेहतर होगा.

कांग्रेस विधायक नीतू सिंह की पार्टी से मांग (File Photo)

Bihar Politics: बिहार में कांग्रेस की विधायक नीतू सिंह (Congress MLA Neetu Singh) ने राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों में पार्टी की हार के मद्देनजर कहा कि पार्टी को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ना चाहिए. नवादा जिले के हिसुआ से विधायक नीतू ने (Congress MLA Neetu Singh) कहा कि मेरा दृढ़ विश्‍वास है कि कांग्रेस को बड़ा दिल दिखाना चाहिए और इंडिया गठबंधन का नेतृत्व नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को सौंप देना चाहिए. 

नीतीश कुमार गठबंधन का नेतृत्व करने में सक्षम
कांग्रेस विधायक (Congress MLA Neetu Singh) ने आगे कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) लगातार बिहार में हर क्षेत्र में अच्छे काम कर रहे हैं. अगर इंडिया नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में चुनाव लड़े तो बेहतर होगा. यह गठबंधन के लिए और देश के लिए अच्‍छा रहेगा. उन्होंने (Congress MLA Neetu Singh) कहा कि नीतीश कुमार ने देश में विपक्षी दलों को एकजुट करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. यह एक बड़ा प्रयास था, जिसे उन्होंने सफलतापूर्वक किया. वह गठबंधन का नेतृत्व करने में सक्षम हैं.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस: द फैसिलिटेटर ऑफ बीजेपी!

कमलनाथ ने छोटी पार्टियों की अनदेखी की
कांग्रेस विधायक नीतू सिंह (Congress MLA Neetu Singh) ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि पार्टी मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा (Congress MLA Neetu Singh) कि पार्टी ने कमल नाथ के नेतृत्व में चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्होंने छोटी पार्टियों और इंडिया के सहयोगियों को नजरअंदाज कर दिया. कांग्रेस 200 से लेकर 2,000 वोटों के मामूली अंतर से 72 सीटें हार गई और छोटी पार्टियों की अनदेखी की वजह से ऐसा हुआ.

इनपुट: IANS

Trending news