बेगूसराय : बेगूसराय के कोर्ट में हाजिरी देने आए युवक के संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. वहीं पुलिस सड़क दुर्घटना में मौत की बात बता रही है, तो परिजन पीट-पीटकर हत्या कर शव को फेंके जाने का आरोप लगा रहे हैं. हालांकि पुलिस परिजनों की शिकायत पर जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामाल
बता दें कि मृतक युवक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदिरी नकटी टोला के रहने वाले संजय ठाकुर का 22 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के रूप में की गई है. जबकि एक घायल व्यक्ति की पहचान ओम प्रकाश महत्त्व के रूप में हुई है जो कि बखरी थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं. परिजनों ने बताया कि आज सुबह वह अपने घर से कह के निकला था कि कोर्ट में हाजिरी देने के लिए जा रहे हैं. गढ़पुरा थाना के माध्यम से जानकारी मिली की सुंदरवन चौक पर सड़क दुर्घटना में दो व्यक्ति घायल हो गया है. जिसको इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेजा गया है. 


परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
बता दें कि बेगूसराय सदर अस्पताल पहुंचते ही सोनू कुमार की मौत हो गई. जबकि ओमप्रकाश महतो गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनों ने बताया कि सोनू कुमार को बेगूसराय कोर्ट से ही किसी ने बुलाकर ले गया और उसकी निर्मम तरीके से पीट-पीटकर हत्या कर शव को उस जगह फेंक कर सड़क दुर्घटना का रूप दिया गया है. फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. परिजनों ने बताया कि घर का इकलौता सोनू चिराग था. फिलहाल इस घटना की जानकारी नगर थाने पुलिस को दी.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस इस घटना से संबंधित आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि सोनू की मौत सड़क दुर्घटना में हुआ है या किसी ने इसकी हत्या कर शव को फेंक दिया है.


इनपुट- जितेंद्र चौधरी


ये भी पढ़िए- अमित शाह-सुदेश महतो की मुलाकात से क्यों बदली झारखंड की पॉलिटिक्स? जानें सियासी सच