बेगूसरायः Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम देते हुए तीन छात्रों पर जानलेवा हमला किया है. जिसमें एक छात्र बुरी तरह घायल है और दो अन्य छात्रों को भी चोट आई है. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


एक छात्र की हालत गंभीर 
इस हादसे में प्रेम कुमार नामक छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना नगर थाना क्षेत्र के पोखरिया एनएच- 31 की है. पीड़ित छात्रों की पहचान पोखरिया निवासी प्रेम कुमार एवं राजकुमार के रूप में की गई है. पीड़ित छात्रों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मोहल्ले के ही सुजीत कुमार, कुंदन कुमार, छोटू कुमार अपने लगभग एक दर्जन साथियों के साथ पहुंचा है. 


आरोपी ने सभी छात्रों का किया अपहरण
उस वक्त उन सभी छात्रों का अपहरण कर लिया. जब वह होटल पर नाश्ता के लिए गए थे. फिर उन्हें ले जाकर एक सुनसान इलाके में लाठी डंडे और धारदार हथियार से जमकर पिटाई की और मरणासन्न हालात में बाईपास के किनारे फेंक दिया. 


यह भी पढ़ें- Bihar News: पीएम मोदी एनडीए के सर्वसम्मत नेता, 80 फीसद लोगों की पसंद: सुशील कुमार मोदी


आरोपियों ने मांगी 2 लाख की रंगदारी 
पीड़ित छात्रों का आरोप है कि आरोपियों के द्वारा दो लाख की रंगदारी मांगी जा रही थी. इसे नहीं देने पर अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. साथ ही साथ अपराधियों ने दो छात्रों का मोबाइल भी छीन लिया है. 


मामले की छानबीन में जुटी पुलिस 


हालांकि घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी छात्रों को इलाज के लिए भर्ती कराया है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है.


यह भी पढ़ें- Aditya L1 Launch Date Live Updates: आदित्य एल1 2 सितंबर को होगा लॉन्च, ISRO ने पूरी की तैयारी