बेगूसराय: बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक सवार को कुचल दिया. इस हादसे में एक बाइक सवार युवक समेत एक मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि बाइक पर बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना देकर घयाल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
घटना सहायक थाना लाखों क्षेत्र के इनियार ढाला स्थित एन एच 31 की है. बताया जा रहा है कि एक बाइक पर सभी लोग सवार होकर बेगूसराय से बलिया की ओर जा रहा था तभी तेज रफ्तार हाईवा ने जबरदस्त मोटरसाइकिल में टक्कर मार दिया. इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार एक युवक व मासूम बच्चे की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि महिला गंभीर रूप से घायल है. घायल अवस्था में वहां पर मौजूद लोगों ने उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां महिला की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. 


घटना की जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना लाखों थाने की पुलिस को दी मौके पर लाखो थाने की पुलिस पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. फिलहाल दुर्घटना में युवक व मासूम बच्चे की मौत हुई है, लेकिन अभी तक पहचान नहीं हो सकी है. वही इस हादसे के बाद हाईवा चालक हवा छोड़कर मौके से फरार हो गया है. इस घटना के बाद उस जगह काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया.


इनपुट- जितेंद्र चौधरी


ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: बिहार और झारखंड में जानें आज क्या है खास, सभी राजनीतिक और अन्य खबरें मिलेगी यहां