बेगूसराय: बेगूसराय में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. झगड़े के बाद बदमाशों ने पति-पत्नी को जिंदा जला दिया. इस घटना के बाद पत्नी की अस्पातल में इलाज के दौरान मौत हो गई. फिलहाल पुलिस सारे बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
बता दें कि रविवार की देर शाम जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई. इस बीच कुछ लोगों ने पति-पत्नी पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. घटना के बाद पति और पत्नी झुलस गए. घटना स्थल पर मौजदू लोगों ने पति और पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई. जबकि पति का इलाज चल रहा है.


एसपी ने दिए जांच के आदेश 
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि जमीनी विवाद पर दो पक्षों में मारपीट हो गई. इस बीच एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों पर दुकान में पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का आरोप है. इस हादसे में पति पत्नी झुलस गए जिससे इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस सारे बिंदुओं पर जांच कर रही है, आग कैसे लगी और जांच के बाद जो भी सच्चाई सामने आएगी उन पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी.


जमीनी विवाद पर जिल में पहले भी हो चुके है झगड़े
बता दें कि बेगूसराय में यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी जिले में कई घटनाएं हो चुकी है. जमीनी विवाद को लेकर थाने में कई एफआईआर दर्ज है. पुलिस एक-एक कर सभी मालमों पर कार्रवाई कर रही है, लेकिन रविवार को जमीनी विवाद को लेकर पति और पत्नी के साथ आगजनी का मामला बहुत ही गंभीर है. इस मामले में पुलिस को अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.


इनपुट- जितेंद्र चौधरी


ये भी पढ़िए- RSS Chief in Darbhanga: दरभंगा के नागेंद्र झा स्टेडियम पहुंचे RSS प्रमुख, पांच पॉइंट में जानिए भाषण की खास बातें