बेगूसराय : बेगूसराय में आर्मी की तैयारी कर रहे युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं परिजनों के द्वारा आरोप लगाया गया कि किसी अज्ञात अपराधियों ने प्रिंस कुमार की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया. पुलिस परिजनों की शिकायत पर जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मालमा
घटना बखरी थाना क्षेत्र के बागवान गांव वार्ड नंबर 4 की है. मृतक युवक की पहचान बखरी थाना क्षेत्र के बागवान गांव वार्ड नंबर 4 के रहने वाले ललन वर्मा का 18 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में की गई है. मृतक के पिता ललन शर्मा ने बताया कि गुरुवार की रात तकरीबन 8 बजे घर से प्रिंस कुमार कह कर यह निकला था कि थोड़ी देर में घर वापस लौट जाएंगे, लेकिन प्रिंस घर पर वापस नहीं लौटा है. उन्होंने बताया कि तकरीबन 9 बजे रात में प्रिंस कुमार के द्वारा फोन करके बताया गया कि मेरी हत्या कर दी गई है. आनन-फानन में परिजनों ने घर से महज 200 मीटर की दूरी पर पहुंचे तो प्रिंस कुमार का शव सड़क किनारे पड़ा मिला. उन्होंने बताया कि किसी ने प्रिंस कुमार को हत्या कर शव को घर से 200 मीटर की दूरी पर सड़क किनारे फेंक दिया.


घर में पसरा कोहराम
पिता ने यह भी आरोप लगाया है कि जहरीली इंजेक्शन देने से प्रिंस कुमार की मौत हुई है. प्रिंस की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, लेकिन घर से प्रिंस को एक दोस्त बुलाकर ले गया था. प्रिंस कुमार अपने घर पर ही रह कर आर्मी की तैयारी किया करता था. फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वही गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. इस घटना के बाद परिजनों के द्वारा बखरी थाने पुलिस को सूचना दी मौके पर बखरी थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
बता दें कि बखरी थाना अध्यक्ष हिमांशु कुमार ने बताया कि संदेहास्पद स्थिति में युवक का सड़क किनारे शव मिला है. फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि हत्या है या और कुछ. फिलहाल पुलिस सारे बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है.


इनपुट- जितेंद्र चौधरी


ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव हैं दिल्ली में, दोनों प्रदेशों की और बड़ी खबरें पढ़ें यहां