मधुबनी: Dream 11 Winner: मधुबनी जिले के मधवापुर (Madhwapur) प्रखंड के साहरघाट (Saharghat) निवासी कुशेश्वर सहनी के पुत्र राजू सहनी की किस्मत रातों रात बदल गई. 8 मार्च 2023 को आईपीएल 2023 में चेन्नई और मुंबई के बीच के बीच खेले गए मैच में ड्रीम 11 टीम बनाकर करोड़पति बन गए हैं. राजू सहनी ने इस मैच में 1 करोड़ की बाजी जीती. इसके साथ ही वो ड्रीम 11 में 1 करोड़ की राशि जितने वाला वो मधुबनी से तीसरा शख्स बन गया हैं. करोड़पति बनने के बाद राजू के परिवार वालों ने मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया. राजू के घर पर शनिवार से ही बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


चेन्नई और मुंबई के मैच में लगाया पैसा


मधुबनी के मधवापुर प्रखंड साहरघाट निवासी राजू सहनी ने बताया कि कई सालों से वो ड्रीम 11 में टीम बनाते थे. जिसके बाद वो  अब जाकर 1 करोड़ का इनाम जीतने में सफल रहे. शनिवार 8 मार्च 2023 को चेन्नई और मुंबई के बीच खेले गए मैच में राजू सहनी ने 1 करोड़ का इनाम जीता. राजू सहनी बेंगलुरु में रहकर काम करते हैं. उनके रूम मेट राजा महतो ने बताया कि राजू ड्रीम 11 में हमेशा पैसा लगाया करता था. इस बार भी उसने चेन्नई और मुंबई के मैच में अपना पैसा लगाया था और पैसा जीतने के बाद उसने सबसे पहले मुझे इस बात की जानकारी दी. इस बात की जानकारी उसने अपने घरवालों को भी दी.


जीत के पैसे खाते में आए


राजू सहनी ने बताया कि ड्रीम 11 में पैसा लगाना भी दिमाग का खेल है. उन्होंने बताया कि बेहतर टीम लगाने का रिजल्ट आज सामने आया है. उसने बताया कि जीते हुए 1 करोड़ में से 30 वाख टैक्स की राशि काटकर बचे हुए 70 लाख रुपए उसके खाते में आ गए हैं. बता दें कि करोड़पति राजू सहनी ने मधुबनी से स्कूल की पढ़ाई की है. ग्रेजुएशन करने के बाद राजू बेंगलुरु में एक कंपनी में काम करने लगा. 


ये भी पढ़ें- पटना एयरपोर्ट पर दिखेगी बिहार की संस्कृति, अगले साल तक शुरू होगी नई टर्मिलन बिल्डिंग