बेगूसराय: बेगूसराय में एक बार फिर दबंगों की दबंगई देखने को मिला. जहां दबंग मुखिया पति और उसके समर्थकों का गुंडागर्दी करते हुए एक विडियो सामने आया है. हालांकि इस वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति की गिरफ्तारी कर उसे जेल भेज दिया गया है. इस विडियो में मुखिया पति ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर एक परिवार के साथ जमकर मारपीट कर रहा है. वहीं उस वीडियो में मारपीट के साथ-साथ हथियार लेकर भी डरा धमका रहे हैं. मुखिया पति गिरधारी यादव हथियार के साथ पड़ोसी के साथ मारपीट कर रहा है. जबकि उसके गुर्गे लाठी डंडे से बेरहमी से पिटाई कर रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि परिवार के द्वारा इस घटना की सूचना बलिया थाना पुलिस को दी गई. बलिया थाने की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पूरा मामला बलिया थाना क्षेत्र के भगतपुर गांव की है. भगतपुर गांव निवासी सुनील कुमार सिन्हा का परिवार का आरोप है कि पंचायत भवन में मुखिया पति द्वारा नशा करने और फायरिंग करने का विरोध करने पर मारपीट का आरोप लगाया है. आरोपी गिरधारी यादव कुख्यात बदमाश है और वर्तमान में भगतपुर पंचायत के मुखिया संजना देवी के पति है. पीड़ित परिवार जब पुलिस से शिकायत की तो फिर मुखिया पति घर पर पहुंच धमकी दी है.


पीड़ित परिवार ने मुखिया पति के खिलाफ बलिया थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. वही इस संबंध में ट्रैफिक डीएसपी निशिकांत भारती ने बताया है कि बलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत भगतपुर गांव से मुखिया पति का मारपीट का वीडियो सामने आया था. वीडियो सामने आने के बाद बलिया थाने में मुखिया पति के खिलाफ मामला दर्ज की गई. इस मामले में एसआईटी टीम गठित कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और जितने भी लोग इस घटना में शामिल है उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.


इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी


ये भी पढ़ें- PMCH बनेगा विश्व का दूसरा सबसे बड़ा अस्पताल, सीएम नीतीश ने इन योजनाओं का किया लोकार्पण व शिलान्यास