बेगूसराय:Bihar News: बेगूसराय में एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद ग्रामीणों ने थाना पर घेराव कर जमकर हंगामा किया. इस दौरान छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस की लापरवाह रवैया से नाराज होकर सैकड़ों ग्रामीण थाना का घेराव करके जमकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ हंगामा किया. लोगों ने पुलिस पर आरोपी को बचाने एवं मिलीभगत का आरोप लगाया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आरोपी को फांसी की सजा दिलाने के मांग कर रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

12 अक्टूबर की रात घटना
पूरा मामला जिले के नया गांव थाना इलाके की है. बता दें कि आरोपियों ने छात्रा के साथ उस वक्त गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया 12 अक्टूबर की रात अपने छोटे भाई के साथ घर में सो रही थी. दरिंदों ने साजिश रचकर पहले जनरेटर चलाकर शोर उत्पन्न किया ताकि चीख पुकार किसी के कानों तक नहीं पहुंच पाए. मामला तब प्रकाश में आया जब पीड़ित छात्रा अगली सुबह कोचिंग क्लास नहीं पहुंची और वर्ग में अनुपस्थित पाकर उसकी सहेली ने उसे ढूंढने उसके घर पहुंची. पीड़िता अपने सहेली से आपबीती सुनाई .शर्मनाक घटना की जानकारी सुनते ही सभी लड़कियों के होश उड़ गए और पूरे मामले की अपने शिक्षक को दी.


ये भी पढ़ें- बिहार: मासूम बेटी का शव गोद में लेकर भटकता रहा पिता, हाजीपुर सदर अस्पताल में नहीं मिली एंबुलेंस


मामले को दबाने में जुटी पुलिस
ये बात जंगल में लगी आग की तरह पूरे गांव में फैल गई और लोगों ने एक आरोपी  को गांव में ही दबोच लिया. ग्रामीणों ने एक आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. ग्रामीणों ने ये आरोप लगाया है कि पुलिस इस पूरे मामले में लापरवाह बनी रही. जिसके चलते दूसरा आरोपी अभी फरार है. ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि पुलिस मामले की लीपापोती करने में लगी हुई है. वहीं दूसरी तरफ पूरे मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. पुलिस पीड़िता की मेडिकल जांच कराते हुए आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.


इनपुट- जितेंद्र चौधरी