बिहार: मासूम बेटी का शव गोद में लेकर भटकता रहा पिता, हाजीपुर सदर अस्पताल में नहीं मिली एंबुलेंस
Advertisement

बिहार: मासूम बेटी का शव गोद में लेकर भटकता रहा पिता, हाजीपुर सदर अस्पताल में नहीं मिली एंबुलेंस

Bihar News: बिहार के सरकारी अस्पताल में एक बार फिर से राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खुलती नजर आई. हाजीपुर में एक पिता एंबुलेंस के लिए अपनी मृत बेटी का शव गोद में लेकर भटकता रहा. अस्पताल परिसर में काफी चक्कर लगाने के बावजूद मृतका के पिता को एंबुलेंस नहीं मिली.

बिहार: मासूम बेटी का शव गोद में लेकर भटकता रहा पिता, हाजीपुर सदर अस्पताल में नहीं मिली एंबुलेंस

हाजीपुर:Bihar News: बिहार के सरकारी अस्पताल में एक बार फिर से राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खुलती नजर आई. हाजीपुर में एक पिता एंबुलेंस के लिए अपनी मृत बेटी का शव गोद में लेकर भटकता रहा. अस्पताल परिसर में काफी चक्कर लगाने के बावजूद मृतका के पिता को एंबुलेंस नहीं मिली. मजबूरन परिजनों को बाहर से एंबुलेंस करके बेटी का शव लेकर जाना पड़ा. इस पूरे मामले का सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

टीवी देखते समय सांप ने काटा
इस मामले को लेकर जब अस्पताल के सिविल सर्जन ने कहा कि उनके पास कोई आता नहीं है. इस बात की जानकारी उनको कैसे होगी. दरअसल, जिले के राजापाकर थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव में रहने वाले अभिषेक सिंह के आठ साल की बेटी घर में टीवी देख रही थी. इसी दौरान उसे सांप ने काट लिया. जिसके बाद परिजन इलाज के लिए उसे अस्पताल लेकर पहुंचे थे. जिसके बाद अस्पताल ने मासूम बच्ची को मृत घोषित कर दिया. बच्ची की मौत के बाद उसके शव ले जाने के लिए अस्पताल द्वारा एंबुलेंस नहीं दिया गया. लाचार पिता अपनी मासूम बच्ची के शव को अपनी गोद में लेकर पूरे अस्पताल में घूमता रहा. बाद में बच्ची का शव गोद में लेकर पिता अस्पताल कैंपस से बाहर आए.

बाहर से एंबुलेंस करने को कहा
बाद में परिजन शव को निजी एंबुलेंस में लेकर चले गए. इस मामले में मृतक मासूम बच्ची के परिजनों ने कहा कि अस्पताल में एंबुलेंस नहीं है. एंबुलेंस मांगने पर अस्पताल प्रबंधन ने बाहर से एंबुलेंस करने को कहा. सांप ने हमारे बच्चे को काट लिया था. अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. बच्ची के शव ले जाने के लिए अस्पताल की तरफ से एंबुलेंस नहीं दिया गया. 

मेरे पास कोई नहीं आता
वहीं इस मामले में सिविल सर्जन अमरेंद्र कुमार साही सवाल सुनते ही भड़क गए. उन्होंने कहा कि मुझसे कोई मिलता तब तो जानते कि कोई भटक रहा है. मैं तो यहां बैठा रहता हूं. मुझसे आकर कोई मिलता क्यों नहीं है? मुझे नहीं पता है कि शव लेकर कोई अस्पताल में एंबुलेंस के लिए घूम रहा था. मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. बता दें कि बीते गुरुवार को ही आरजेडी विधायक ने अस्पताल का औचक निरीक्षण किया था. इस दौरान अस्पताल की गंदगी को लेकर विधायक ने जमकर फटकार लगाया था.

ये भी पढ़ें- Karwa Chauth पर पति ने प्रेमी से कराई पत्नी की शादी | Love Marriage in Bhagalpur

Trending news